Vidyut Jammwal ने ट्रेन की छत पर किया खतरनाक स्टंट, Crakk एक्टर का वीडियो देख दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

विद्युत जामवाल इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जो फिल्मों में अपने एक्शन सीक्वेंस के जरिए हर किसी का मनोरंजन करते हैं। बड़े पर्दे के अलावा रियल लाइफ में भी विद्युत अपने खतरनाक स्टंट्स वीडियो के जरिए फैंस को हैरान करते रहते हैं। मौजूदा समय में अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म क्रैक के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान विद्युत ने क्रैक के लिए प्रमोशन का एक ऐसा तरीका तलाशा है, जिसे देखकर आप भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। एक्टर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ट्रेन की छत पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

विद्युत का ये स्टंट हैं बेहद खतरनाक

मार्शल आर्ट्स के महारथी विद्युत जामवाल यूथ के फेवरेट माने जाते हैं। फिटनेस से लेकर अपने खतरनाक स्टंट की वजह से आए दिन इनका नाम सुर्खियां बटोरता है। अपकमिंग फिल्म क्रैक में भी एक बार फिर से विद्युत अपने धमाकेदार एक्शन के जरिए फैंस का दिल जीतते हुए नजर आने वाले हैं।

लेकिन इससे पहले फिल्म कलाकार ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखकर यकीनन तौर पर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। दरअसल विद्युत जामवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मंगलवार को एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर भीड़ से भरी ट्रेन पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह चलती ट्रेन से कूदते हुए भी दिख रहे हैं। विद्युत का ये स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

एक्टर ने क्यों किया ये स्टंट

विद्युत जामवाल ने इस तरह के हैरतअंगेज स्टंट की वजह भी बताई है। एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- मैं मार्शल आर्ट्स में कलारीपयट्टू कला का आर्टिस्ट और एक प्रोफेशनल स्टंट मैन हूं। इस तरह का स्टंट मैंने उन लोगों को समर्पित किया है, जो हर रोज चलती ट्रेन पर एक इंच पैर रखकर अपनी जान को जोखिम में डालकर सफर करते हैं।

भारी भीड़ की सड़क पर एक बाइक पर 4 लोगों की फैमिली को लेकर बैलेंस कर चलते हैं और हर रोज अपने काम के लिए चलती बस को पकड़ने के लिए उसके पीछे ग्रुप में रेस लगाते हैं। ये सब वो बिना किसी सुरक्षा के इंतजाम के करते हैं और हर रोज इस दोहराते हैं। असल में क्रैक की यही असली परिभाषा है।