भावना बोहरा ने पांडातराई-पंडरिया में जनसेवा ही भावना केंद्र का शुभारंभ किया

कवर्धा,11 फरवरी । विधानसभा चुनाव में पंडरिया विधायक भावना बोहरा ने अपने घोषणा पत्र भावना दीदी की गारंटी में क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए विधायक कार्यालय जनसेवा ही भावना सेवा सुविधा केंद्र की शुरुआत करने की घोषणा की थी। जनता से अपने वादे को पूरा करते हुए भावना बोहरा ने पूर्व में कुकदुर क्षेत्र में केंद्र का शुभारंभ किया इसी कड़ी में रविवार को पंडरिया व पांडातराई में भी इस केंद्र का शुभारंभ किया।

इस दौरान भावना बोहरा ने कहा कि पंडरिया विधानसभा के मेरे परिवारजनों की सेवा, सुविधा एवं आकांक्षाओं की पूर्ति हेतु मैनें जो संकल्प किए हैं उसे पूरा करने के लिए मैं हमेशा प्रतिबद्ध हूँ। इसी कड़ी में पंडरिया व पांडातराई में “जनसेवा ही भावना,सेवा सुविधा केंद्र” का उद्घाटन होने से क्षेत्रवासियों को इसका लाभ मिलेगा। जन समस्याओं के त्वरित निवारण और आपके सुझाव तथा शासकीय कार्यों से संबंधित सभी समाधान इस केंद्र के माध्यम से किये जायेंगे। आमजनों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए इस केंद्र की शुरुआत की गई है, ताकि आपको अपनी समस्याओं, क्षेत्र के विकास से जुड़े विषय और किसी भी कार्य के लिए एक ही स्थान पर हर समाधान मिल सके यही हमारा लक्ष्य और प्रयास है।

उन्होंने बताया कि अभी कुल 3 स्थानों कुकदुर, पंडरिया और पांडातराई में इस केंद्र की शुरुआत की जा चुकी है और जल्द ही अन्य 4 स्थानों में भी इस केंद्र की स्थापना की जाएगी, जिससे पूरे विधानसभा के परिवारों को सुविधा होगी। जनता से जुड़कर उनकी समस्याओं का समाधान करना ही हमारी प्राथमिकता है। यह कार्यालय जनता और हमारे बीच सीधे संवाद करने की एक महत्वपूर्ण कड़ी है। यहां आकर क्षेत्रवासी किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान या प्रशासन से संबंधित कार्यों के लिए आवेदन जमा करा सकेंगे। पंडरिया विधानसभा क्षेत्र की उन्नति के संकल्प के साथ जनसेवा की भावना से हमारे ये प्रयास जारी रहेंगे।

क्षेत्रवासियों से चर्चा व मुलाकात के दौरान उन्हें अपनी मूलभूत समस्यों के निराकरण तथा शासकीय योजनाओं से लेकर क्षेत्र से जुड़े विभिन्न विषयों के लिए जिला मुख्यालय आना-जाना पड़ता था। लेकिन अब इस केंद्र की स्थापना होने से उन्हें उनके घर के समीप ही इन समस्याओं के संबंध में समाधान उपलब्ध होंगे। उन्हें दूरस्थ स्थानों तक आवाजाही करने की समस्या से निजात मिलेगा और आर्थिक व मानसिक सम्बल मिलेगा। हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि जनता की हर समस्याओं का समाधान त्वरित रूप से हो सके और क्षेत्र का विकास भी उनके महत्वपूर्ण सुझावों से ही सार्थक होगा। यह केंद्र जनता व जनप्रतिनिधि के बीच संवाद एवं सूचनाओं के आदान-प्रदान का एक प्रमुख केंद्र होगा। मैं समस्त क्षेत्रवासियों को इसके लिए बधाई देती हूं और विश्वास दिलाती हूँ कि भावना दीदी की गारंटी में जो भी संकल्प हमने किये हैं वह पूरा करने के लिए हम कटिबद्ध हैं।