TBMAUJ Worldwide Collection: वर्ल्डवाइड लगी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की लॉटरी, दूसरे दिन की बंपर कमाई

शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस सिनेमाघरों में अपना कमाल दिखा रही है। भारत के अलावा इंटरनेशनल मार्केट में भी ये रोमांटिक फिल्म अपनी कहानी से फैंस का दिल जीत रही है। रिलीज के पहले दो दिन में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने दुनियाभर में कमाई के मामले में अपनी खास छाप छोड़ी है। इस बीच शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस मूवी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है, आइए जानते हैं कि दूसरे दिन तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने ग्लोबली कितना कारोबार किया है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने वर्ल्डवाइड किया कमाल

जिस तरह से ओपनिंग डे पर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में रिस्पॉन्स मिला, उससे ये अनुमान लगाया जा रहा था कि रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को ये मूवी शानदार प्रदर्शन करेगी। ठीक उसी आधार पर शाहिद कपूर की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने दूसरे दिन कारनामा कर के दिखा दिया है।

इस बीच गौर किया जाए निर्माता दिनेश विजान की इस मूवी के लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तरफ तो मेकर्स की ओर से फिल्म की इंटरनेशनल कमाई की ताजा जानकारी सोशल मीडिया पर दे दी गई है। जिसके मुताबिक दूसरे दिन तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने पूरी दुनिया में करीब 20.2 करोड़ का शानदार कारोबार कर डाला है।

पहले दिन की तुलना में फिल्म की ये कमाई 6 करोड़ अधिक रही, जिसके चलते वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। ऐसे में गौर करें तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तरफ तो वह अब 34 करोड़ के पार पहुंच गया है।

वीकेंड पर 50 करोड़ क्रॉस करेगी शाहिद कपूर की फिल्म

पहले दो दिन में वर्ल्डवाइड असरदार कमाई करने वाली शाहिद कपूर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की नजर ओपनिंग वीकेंड पर 50 करोड़ के आंकड़े को छूने की तरफ रहेगी। चूंकि शनिवार को ग्लोबली फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी हुई है, तो रविवार को भी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ऐसा दोबार कर सकती है।