Rahul Gandhi Nyay Yatra in Korba : राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा कल पहुंचेगी भैसमा, जोरों पर चल रही तैयारियां

कोरबा,10 फरवरी I कांग्रेस नेता राहुल गांधी की न्याय यात्रा कल 11 फरवरी को कोरबा जिले में प्रवेश करेगी. इसे लेकर कांग्रेस ने जिले में तैयारी शुरू कर दी है. कोरबा के पूर्व विधायक और कैबिनेट मंत्री जय सिंह अग्रवाल इस यात्रा के संयोजक हैं. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की यात्रा के तैयारी की समीक्षा की है. राहुल की न्याय यात्रा मणिपुर से शुरू हुई है. ये यात्रा गोवा में खत्म होगी. छत्तीसगढ़ में यात्रा ओडिशा के बाद रायगढ़ जिले में प्रवेश करते हुए कल कोरबा शाम भैसमा पहुंचेगी. इसे लेकर कांग्रेसियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

छत्तीसगढ़ में 9 और 10 फरवरी को दो दिन विश्राम करेगी. दो दिन बाद 11 फरवरी को यात्रा कोरबा में प्रवेश करेगी. छत्तीसगढ़ में यह यात्रा राज्य के 7 जिलों से होकर गुजरेगी और 536 किलोमीटर व 5 दिनों तक राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में रहेंगे.

कांग्रेसी कर रहे पूरी तैयारी

आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी की न्याय यात्रा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस के पास वर्तमान में दो सीटें हैं. यात्रा के बाद कांग्रेसियों को उम्मीद है कि इन आंकड़ों में कुछ परिवर्तन जरूर होगा. राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता जोर शोर से तैयारी में जुटे हुए हैं।

कांग्रेसी कार्यकताओं का भैसमा में जमावड़ा

राहुल गांधी कल रविवार देर शाम को भैसमा पहुंचेंगे जिसे देखते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है उच्च स्तर पर अनेक तैयारियां की जा रही है।