Humraaz 2: सनी देओल के बाद Bobby Deol संग रोमांस फरमाएंगी अमीषा पटेल, ‘हमराज 2’ को लेकर आया अपडेट?

फिल्ममेकर अब्बास-मस्तान की जोड़ी बाजीगर,सोल्जर और बादशाह जैसी सफल फिल्मों के लिए जानी जाती है। इसके साथ ही बॉबी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म हमराज उनकी एक और शानदार मूवी में से एक है। मौजूदा दौर में सीक्वल के बढ़ते ट्रेंड को देखते हुए, लंबे समय से ये चर्चा चल रही है कि हमराज का सीक्वल भी बनता हुआ नजर आएगा। इस बीच बॉबी देओल की हमराज 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें इस फिल्म के सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट दिया गया है।

‘हमराज’ के सीक्वल को लेकर सामने आया अपडेट

सनी देओल की फिल्म गदर 2 की बंपर सक्सेस के बाद से ये सुर्खियां काफी तेज हुईं की अमीषा पटेल अपनी करियर की हिट फिल्म हमराज के पार्ट 2 में भी नजर आएंगी, जिसके लेकर मेकर्स ने विचार करना शुरू कर दिया। अब जब हमराज में अमीषा के को-स्टार बॉबी देओल की भी एनिमल से लॉटरी निकल पड़ी तो यकीनन तौर पर निर्माता हमराज 2 के लिए कॉन्फिटेंड हो गए।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अब्बास-मस्तान और रतन जैन हमराज 2 को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं और लगभग 100 स्क्रीप्ट आइडिया के बाद उन्हें कुछ पसंद आया है, जिसको लेकर वह हमराज की कहानी को आगे बढ़ाएंगे। फिलहाल फिल्म की कहानी को पेपर पर लिखा जा रहा है, जो जल्द ही फाइनल हो जाएगी। बताया ये भी जा रहा है कि मेकर्स इस मूवी में पुरानी स्टार कास्ट अक्षय खन्ना, बॉबी देओल और अमीषा पटेल के साथ लौट सकते हैं। हालांकि जब तक स्टार कास्ट की घोषणा नहीं की जाती, तब तक कुछ भी आधिकारिक नहीं माना जा सकता।

सुपरहिट रही ‘हमराज’

साल 2002 में हमराज को रिलीज किया गया था। इस फिल्म की कहानी लव ट्रायंगल पर आधारित थी, जिसमें अक्षय खन्ना खलनायक के रोल में दमदार दिखे। इतना ही नहीं इस मूवी के गानों ने भी फैंस के ऊपर अपनी खास छोड़ी। शानदार कहानी और दमदार एक्टिंग की बदौलत हमराज बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।