Bilaspur Crime :चोरी करने की नियत से ATM मशीन में हथौड़े से तोड़ फोड़, आरोपी को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

बिलासपुर,07 फरवरी । सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के एटीएम मशीन को नाबालिग चोरी करने की नियत से तोड़ रहा था। इसी दौरान वहां पर अचानक पुलिस की टीम आ पहुंची। इस दौरान नाबालिक युवक के कब्जे से हथौड़ा जब्त किया गया। मामले में पुलिस ने आरोपित नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है। पांच फरवरी की रात सिटी कोतवाली के पुलिस की टीम गश्त करने निकली थी। इसी दौरान गोल बाजार के पास स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम मशीन में चोरी करने की नीयत से एक 15 वर्षीय नाबालिग घुसकर एटीएम मशीन में हथौड़े से तोड़ फोड़ कर रहा था। इस बीच मौके पर बिलासपुर के एसीसीयू टीम और सिटी कोतवाली की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। एटीएम को तोड़ते देख पुलिस की टीम नाबालिग को रंगे हाथों पकड़ लिए। एटीएम मैनेजर वीरेंद्र कुमार सूर्यवंशी की शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर की पुताई करने वाला मजदूर निकला चोरी का आरोपित

पायल चोर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के निवासी कामेश्वर सोनी ने थाने में शिकायत कर कहा है कि एक माह पहले उसके घर में पुताई का काम चल रहा था। इसी दौरान उनके घर पर काम करने वाले कोटा थाना क्षेत्र के चोरभट्टी निवासी विक्रम सूर्यवंशी काम कर रहे थे। इसी बीच घर के आलमारी से अज्ञात आरोपत के द्वारा जेवर को चोरी कर लिया गया। इस पर पीड़ित मालिक ने मजदूर विक्रम सूर्यवंशी पर चोरी की आशंका व्यक्त की।

पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर जांच में जुटी थी। मंगलवार को पुलिस की टीम संदेही विक्रम सूर्यवंशी को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ किया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। इस दौरान विक्रम ने बताया कि पुताई करते समय मौका पाकर उन्होंने घर से चांदी के आठ जोड़े पायल समेत कुल 16 पायल को टिफिन में भरकर चोरी कर भाग निकले थे। पुलिस ने आरोपित सूर्यवंशी के कब्जे से 16 नग पायल बरामद किया है। जेवर की कीमत 35 हजार बताया जा रहा है।