घर बैठे Kareena Kapoor ने किया ऐसा योगा, वायरल हो गई फोटो

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन और दीवा करीना कपूर खान आजकल काफी सुर्खियों में हैं. अपने सफल करियर में बेबो अब एक्सपेरिमेंटल प्रोजोक्ट्स कर रही हैं. कुछ दिन पहले करीना कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द क्रू’ (The Crew) का टीजर रिलीज किया था. अब एक उनकी फोटो इंटरनेट पर बवाल मचा रही है. अपने अभिनय के अलावा करीना कपूर खान फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में, ‘जाने जां’ एक्ट्रेस ने अपने योगा रुटीन एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. जिसके बाद फैंस करीना कपूर के स्लिम फिगर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आज, 6 फरवरी को, करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्होंने अपनी दोस्त और सेलिब्रिटी योग स्पेशलिस्ट अंशुका की एक पोस्ट शेयर की है. इसमें बेबो को चटाई पर चक्रासन करते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, “मुझे अपना चक्रासन (लाल दिल वाले इमोजी) सबसे अच्छे @anshukayoga से पसंद हैं.”

फैंस करीना के फ्लेक्सिवल फिगर और योगा के लिए उनके डेडिकेशन की तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उन्हें योगा क्वीन भी कह डाला है. इससे पहले भी करीना का प्रेग्नेंसी के बाद सूर्यनमस्कार वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था. 

हाल ही में, सोशल मीडिया पर ‘मी एट 21 ट्रेंड’ नाम से एक ट्रेंड चला था. इसमें लोग अपनी 21 साल की उम्र की तस्वीरें पोस्ट कर रहे थे. प्रियंका चोपड़ा के बाद करीना कपूर खान ने भी अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर की थीं. फोटोज में करीना शाहरुख खान के साथ फिल्म अशोका के लिए शूटिंग करते नजर आई थीं. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘आज सुबह 21 साल का महसूस कर रही हूं.’ करीना कपूर की इस फोटो में वो काफी यंग और क्यूट दिख रही थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही द क्रू में नजर आएंगी. इसमें तब्बू और कृति सेनन भी हैं. फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका है. इसमें खलनायक के गाने ‘चोली के पीछे क्या है’धुन थी. एयर होस्टेस के लुक में करीना को देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. टीज़र को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.  राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी विशेष भूमिका में हैं.