“जुंबा डांस” का आयोजन : DSP ट्रैफिक संजय साहू ने कहा – स्वस्थ मनोरंजन के साथ यातायात जागरूकता का हमारा उद्देश्य


बिलासपुर, 04 फरवरी । सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत आज प्रातः07 बजे, पुलिस परेड ग्राउंड पर यातायात जागरूकता के साथ “जुंबा डांस” एक स्वस्थ मनोरंजन का उद्देश्य कार्यक्रम का आयोजन उप पुलिस अधीक्षक श्री संजय साहू के तत्वाधान में सफल आयोजित किया गया।


“जुंबा डांस” व “यातायात जागरूकता” कार्यक्रम में एन0सी0सी0, एन0एस0एस0, सड़क सुरक्षा समिति के सदस्य, पुलिस विभाग के अधिकारी एवं जवान एव विभिन्न सामाजिक संगठन के सदस्य,बिलासपुर के नगरवासी एवं पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों की बड़ी संख्या लगभग 700 के करीब लोगों ने इस जुंबा डांस में भाग लिया।


इस अवसर पर डी0एस0पी0 ट्रैफिक में विशाल जन समूह को संबोधित करते हुए यातायात के नियमों की जानकारी, सुरक्षित यातायात,ई चालान स्मार्ट सिटी में कैमरे की कार्यप्रणाली के संबंध में विस्तृत जानकारी देकर जागरूक किया।


यातायात जागरूकता के अंतर्गत कराए गए “जुंबा डांस”का उद्देश्य स्वस्थ मनोरंजन के साथ यातायात की नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करना जिसमें युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिए और डांस का एक ऊर्जा का संचार किया, जुंबा डांस करने आए एक्सपर्ट अपूर्व एवं उनकी चार सदस्य टीम रहे एवं मनसंचालन उपनिरीक्षक उमाशंकर पांडे रहे।