ब्रेकिंग न्यूज:- बांकीमोंगरा में हुआ भयानक सड़क हादसा , एक व्यक्ति की मौत , दुसरा घायल ‌

छत्तीसगढ़/ कोरबा ( बांकीमोंगरा ) जिले के बांकीमोंगरा थाना अन्तर्गत शुक्लाखार में बड़ी घटना सामने आया है । देर शाम लगभग 6:30 बजे शुक्लाखार के आगे पेट्रोल टंकी के पास एक ट्रक क्रमांक CG-15- AC 4088 ने तेज रफ्तार चलाते हुए आगे से जा रहे बाईक सवार को अपने चपेट में ले लिया जिसमें एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं दुसरे व्यक्ति घायल हो गया है जिसे कटघोरा अस्पताल ले जाया गया है ।

घटना इतना भयानक था जो मृतक चकानाचूर हो गया । घटनाकर्ता ट्रक चालक ने मृतक को लगभग 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गया जिसमें उसकी सांसें थम गया वहीं ट्रक चालक मौके पर ही फरार हो गया । घटनास्थल पे लोगों की भीड़ जमा हो गया एवं चक्काजाम की स्थिति निर्मित हो गई थी

जिसे बांकीमोंगरा पुलिस भीड़ को शांत कराते हुए चक्काजाम स्थिति को अपने काबू में लाया गया ‌। फिलहाल मृतक के शव को नजदीक के मन्चूरी में रखा गया , परिजनों को सुचना दे दिया गया है । परिजन के आने के बाद ही पता चल सकेगा कि मृतक का नाम क्या है , उम्र कितना है । अभी तक सिर्फ इतना ही जानकारी प्राप्त हुआ है कि मृतक चैतमा कांजीपानी थाना चौकी चैतमा का है । आगे की खबर पुरी जानकारी प्राप्त होने के बाद ।