SL vs AFG Only Test: मैदान में घुसा अजीबोगरीब मेहमान, दंग रह गए खिलाड़ी और अंपायर

श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच एकमात्र टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के दौरान एक बिन बुलाए मेहमान मैदान पर आ गया। इसके चलते थोड़ी देर मैच को रोका गया। विचित्र मेहमान को देख क्रिकेट दंग रह गए। हालांकि, श्रीलंका में ऐसी घटनाएं होना लगभग आम सी बात है। दरअसल, श्रीलंका की पारी के 47वें ओवर के दौरान मॉनिटर लिजर्ड मैदान पर घुस आया। मॉनिटर लिजर्ड को देखकर खिलाड़ियों के साथ-साथ अंपायर भी चौंक गए। इसके चलते कुछ देर के लिए मैच को रोकना पड़ा। 47वें ओवर में निजात मसूद अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज को गेंदबाजी कर रहे थे। तभी बाउंड्री पर खड़े खिलाड़ी ने इसकी शिकायत की।

मैदान कर्मियों ने किया बाहर

शिकायत के मैदान कर्मियों ने मॉनिटर लिजर्ड को जल्द ही मैदान से बाहर किया और दोबारा मैच शुरू हो सका। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह कोई पहली बार नहीं है जब मैच को इस तरह से रोका गया हो। क्रिकेट की दुनिया में मैच रुकने के कई अजीबोगरीब कारण देखने को मिले हैं। इससे पहले श्रीलंका में ही लंका प्रीमियर लीग के दौरान कई बार सांप निकलने की घटना का वीडियो वायरल हो चुके हैं।

श्रीलंका की मैच पर मजबूत पकड़

बता दें कि श्रीलंका एकमात्र टेस्ट मैच में अफगानिस्तान की मेजबानी कर रहा है। श्रीलंका ने पहले दिन टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले दिन अफगानिस्तान की टीम 198 रन पर ढेर हो गई। रहमत शाह ने टीम के लिए सर्वाधिक 91 रन की पारी खेली। विश्वा फर्नांडो ने चार विकेट चटकाए थे। श्रीलंका ने दूसरे दिन स्टंप्स तक 6 विकेट के नुकसान पर 410 रन बना लिए हैं।