U19 WC IND vs NZ: कब, कहां और कैसे फ्री में देख पाएंगे भारत-न्यूजीलैंड मैच का LIVE टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग

अंडर 19 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर सिक्स स्टेज में 30 जनवरी को टीम इंडिया की भिड़ंत न्यूजीलैंड के साथ होगी। उदय सहारन की कप्तानी में भारतीय टीम ने अब तक खेले तीनों ही मैचों में जीत का स्वाद चखा है। वहीं, कीवी टीम को शुरुआती दो मैचों में जीत के बाद पाकिस्तान के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा था।

कब और कहां खेला जाएगा अंडर 19 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच अहम मैच?

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच अंडर 19 विश्व कप का अहम मैच 30 जनवरी को ब्लोमफोंटेन के मैंगौंग ओवल में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा अंडर 19 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रोमांचक मुकाबला भारतीय समय के अनुसार दिन में एक बजकर 30 मिनट पर होगा। टॉस का सिक्का आधे घंटे पहले उछलेगा।

कहां देख पाएंगे अंडर 19 विश्व कप 2024 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले रोमांचक मैच का लाइव टेलिकास्ट?

अंडर 19 विश्व कप 2024 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच रोमांचक भिड़ंत का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे।

फ्री में कहां देख पाएंगे अंडर 19 विश्व कप 2024 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले रोमांचक मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

अंडर 19 विश्व कप 2024 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच रोमांचक भिड़ंत की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख पाएंगे।

शानदार फॉर्म में टीम इंडिया

उदय सहारन की कप्तानी में भारतीय टीम का प्रदर्शन अब तक टूर्नामेंट में जोरदार रहा है। टीम ने टूर्नामेंट का आगाज बांग्लादेश को 84 रन से पीटकर किया था। इसके बाद अगले मैच में भारतीय टीम ने आयरलैंड को 201 से पटखनी दी थी। वहीं, आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने अमेरिका को भी 201 रन के बड़े अंतर से मात दी थी।

बल्लेबाजी में भारत की ओर से मुशीर खान का प्रदर्शन जानदार रहा है और वह 3 मैचों में 194 रन ठोक चुके हैं, जबकि कप्तान उदय ने 174 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में सौम्य पांडे 3 मैचों में 8 विकेट चटका चुके हैं।