IPL 2024: IPL में 2-3 साल और खेलेंगे MS Dhoni! CSK के तेज गेंदबाज ने कप्तान धोनी के कमबैक पर शेयर किया फैंस की धड़कने बढ़ाने वाला अपडेट

एमएस धोनी अपनी घुटने की चोट से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और वह आईपीएल 2024 में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

आईपीएल से पहले धोनी के संन्यास पर होती है चर्चा

इस बीच टीम के गेंदबाज दीपक चहर Deepak Chahar ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात की और धोनी के आईपीएल में खेलने को लेकर भी कुछ अपडेट शेयर किए। आईपीएल की शुरुआत से पहले धोनी का संन्यास हमेशा ही चर्चा का विषय रहता है।

पूरा सीजन पट्टी बांधकर खेला आईपीएल

धोनी MS Dhoni ने आईपीएल 2023 का पूरा सीजन घुटने पर पट्टी बांधकर खेला और टीम को पांचवीं बार चैंपियन बनाया। अब चहर ने कहा कि मुझे लगाता है कि धोनी के पास क्रिकेट को देने के लिए अभी काफी कुछ है, वे 2-3 साल और खेल सकते हैं।

2-3 साल और खेल सकते हैं धोनी

मैंने उन्हें नेट पर बल्लेबाजी करते हुए देखा है। उन्हें इंजरी थी, जो किसी को भी हो सकती है। 24 साल के खिलाड़ी को भी वहीं चोट लग सकती है, जो उन्हें लगी थी। वह काफी अच्छी तरह ठीक हो गए हैं। मेरे ख्याल से उन्हें 2-3 साल और खेलना चाहिए, लेकिन यह उनका फैसला होगा।

सीएसके में धोनी के बिना खेलना मुश्किल

धोनी ने सभी को बताया है कि वह चेन्नई में अपना आखिरी मैच खेलने जा रहे हैं। सिर्फ वो ही ये फैसला कर सकते हैं। हमारे लिए धोनी के बिना सीएसके के लिए खेलना काफी मुश्किल ह। सभी ने सीएसके को माही भाई के साथ ही देखा है।

2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

बता दें कि 2020 में आईपीएल में धोनी ने चुपचाप इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। धोनी ने 2021 और 2023 चेन्नई को फिर चैंपियन बनाया। इस बीच 2020 में ही धोनी के आईपीएल से संन्यास लेने का विषय चर्चा में आया था।