Shilpa Shetty Ram Mandir: सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची शिल्पा शेट्टी, राम मंदिर के लिए झंडा लहराकर जताई खुशी

Shilpa Shetty Siddhivinayak Temple: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की ग्लैमरस और सुपरफिट एक्ट्रेस मानी जाती हैं. आजकल एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी अपनी हालिया रिलीज सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर भी चर्चा में हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर शिल्पा का एक वीडियो काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने सोमवार 22 जनवरी को मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए थे. यहां शिल्पा काफी ग्रैंड इंडियन वुमेन लुक में नजर आई थीं. साथ ही मंदिर में जाकर शिल्पा शेट्टी ने भगवान राम के नाम का झंडा फहराया और अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह पर खुशी जाहिर की. 

22 जनवरी को भारत में एक ऐतिहासिक दिन के रूप में मनाया गया था. पूरे देश ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह देखा. इस समारोह में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी मौजूद थे और इस कार्यक्रम में कई फिल्मी हस्तियों ने भी भाग लिया था. वहीं राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के मौके पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को 22 जनवरी को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा करते हुए दिखाया गया है. एक्ट्रेस वाइव्रेंट ओरेंज सिल्क साड़ी पहने नजर आईं. उन्होंने बालों में गजरा लगाया और सोलह श्रृंगार किए थे. इस अंदाज में शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन के शुभ दिन पर सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने का फैसला किया. 

https://www.instagram.com/reel/C2ZsDGgLnOh/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में शिल्पा को भगवा झंडा लहराते और ‘जय श्री राम’ का नारा लगाते हुए देखा जा सकता है. मंदिर के प्रवेश द्वार के पास फैंस का अभिवादन करते हुए शिल्पा ने भगवान राम के लिए श्रद्धा जाहिर की. शिल्पा ने अपने एक्स (ट्विटर) पर राम लला की मूर्ति की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने संस्कृत में एक नोट लिखा जिसमें लिखा था, “भगवान शिव पार्वती से कहते हैं, “हे सुमुखी! राम नाम भगवान विष्णु के 1008 नामों के समान है. इसलिए मैं हमेशा राम नाम का जाप करती रहती हूं. जप करके राम के नाम से जगत के सारे पाप छूट जाते हैं.” मैं सभी देशवासियों से करबद्ध प्रार्थना कर रही हूं, आप सभी तन-मन से रामलला जी का स्वागत करें.”

अयोध्या राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, हेमा मालिनी, माधुरी दीक्षित, रजनीकांत और कई हस्तियां शामिल हुई थीं.