Katrina Kaif : कैटरीना कैफ दूसरी बार हुईं डीपफेक का शिकार, फर्राटेदार तुर्की बोलते वीडियो देखें

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सफल और सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. मेरी क्रिसमस अभिनेत्री पिछले साल आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और रश्मिका मंदाना जैसी कई अन्य अभिनेत्रियों की तरह डीपफेक तकनीक का शिकार हो गईं. अब, उनका एक और वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जो उसी तकनीक से बनाया गया है. जिसमें उन्हें फर्राटेदार तुर्की बोलते हुए देखा जा सकता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

https://www.instagram.com/reel/C1J1UvqMBNh/?utm_source=ig_web_copy_link

डीपफेक वीडियो में तुर्की भाषा बोलती दिखीं कैटरीना कैफ

हाल ही में कैटरीना कैफ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस फर्राटेदार तुर्की भाषा बोलती नजर आ रही हैं. वीडियो वास्तव में 2014 के एक पुराने इंटरव्यू का है जब वह और ऋतिक रोशन अपनी फिल्म बैंग बैंग का प्रचार कर रहे थे. वीडियो में रितिक को तुर्की में कैटरीना की हर बात पर सिर हिलाते हुए देखा जा सकता है. इससे पता चलता है कि वीडियो को डीपफेक तकनीक के जरिए एडिट किया गया है.

डीपफेक द्वारा लक्षित कैटरीना कैफ का टाइगर 3 तौलिया सीन्स

कैटरीना कैफ की 2023 की एक्शन फिल्म टाइगर 3 में एक तौलिया लड़ाई का सीन है. हालांकि, करेक्टर के सीन को बाद में डीपफेक के माध्यम से बदल दिया गया और अभिनेत्री को एक बदले हुए पोशाक में दिखाया गया. शुक्र है कि कैटरीना की फर्जी तस्वीर को घंटों बाद सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटा दिया गया.