PM आवास योजना के लिए कर्मचारी ले रहे पैसे, आप भी देखें वायरल वीडियो…

बिलाईगढ़,21 जनवरी । जिले के ग्राम पंचायत बन्दारी में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का कुछ वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में एक व्यक्ति कुछ लोंगों से पैसा लेते नजर आ रही हैं। बताया जा रहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिलाने के एवज में हितग्राहियों से 1000-1000 रुपये लिया गया।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक शिविर के दौरान सचिव, पटवारी, सहित पंचायत के कर्मचारी भी वहाँ मौजूद थे, लेकिन पंचायत के ही आम व्यक्ति द्वारा सुनियोजित ढंग से इस खेल को अंजाम दिया गया। तांकि पंचायत के सचिव,सरपंच और अन्य अधिकारियों पर कोई गाज न गिरे। सबसे बड़ी बात की प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में ही यह पूरा खेल खेला गया, और किसी ने भी इसे रोकना उचित नहीं समझा, और यह खेल चलता रहा।

बतादें एक तरफ जिला प्रशासन द्वारा पीएम आवास योजना में किसी अधिकारी ,कर्मचारी द्वारा पैसा मांग करने की स्थिति में शिकायत करने जिला प्रशासन की ओर से एक नम्बर भी जारी किया गया हैं, बावजूद इस पंचायत का ऐसा वीडियो वायरल होना कई सवालों के घेरे में हैं। बहरहाल अब देखना होगा कि जिला प्रशासन इस मामलें में किसके-किसके ऊपर कार्रवाई की गाज गिराती हैं।