Sonam Kapoor ने मां बनने के बाद घटाया 20 किलो वजन, ‘फैट टू फिट’ जर्नी की दिखाई झलक

साल 2007 में ‘सावंरिया’ मूवी से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस सोनम कपूर को भला कौन नहीं जानता। एक स्टार किड्स के अलावा सोनम ने बतौर एक्ट्रेस भी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। आनंद अहूजा संग शादी के 5 साल बाद पिछली साल सोनम ने एक बेटे को जन्म दिया।

मां बनने के बाद सोनम कपूर का वजन काफी हद तक बढ़ गया है। अब अपनी फिटनेस को मेंटेन करते हुए अदाकारा ने इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने 20 किलो वजन कम कर दिया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सोनम कपूर ने कम किया बॉडी वेट

बेटे वायु को जन्म देने के बाद सोनम कपूर की फिटनेस बेहद ओवर वेट हो गईं। वजन को लेकर सोनम ने अपनी प्रोपर देखभाल के जरिए काफी हद तक कम किया है। इस मामले की ताजा जानकारी अनिल कपूर की बेटी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट स्टोरी को शेयर किया है, जिसमें उनका एक वीडियो मौजूद है।

इस वीडियो में सोनम कपूर अपना कर्वी और फिट फिगर दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में अदाकारा ने लिखा है- ”क्या बात है 20 किलो कम कर लिया है, 6 किलो कम करना अभी बाकी है।” सोनम के इस वीडियो को देखने के बाद इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस की फैट टू फिट जर्नी काफी प्रभावशाली है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वजन कम करने को लेकर सोनम कपूर की काफी तारीफ की जा रही है।

16 महीने में फिट हुईं सोनम कपूर

इस इंस्टा स्टोरी से पहले सोनम कपूर ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की थी। इस दौरान कैप्शन में अदाकारा ने इस बात की जानकारी दी थी- ”पहले जैसा खुद को दिखाने और महसूस कराने के लिए 16 महीने लगे।

बगैर किसी फ्रैश डाइट और पागल वर्कआउट के जरिए मैंने अपनी और अपने बेटे की देखभाल की है। हालांकि अभी तक मैंने अपनी फिटनेस के गॉल तक नहीं पहुंची हूं, लेकिन जो भी नतीजा मिला है, वह वाकई अद्भुत है।”