Bilaspur News: मुन्नी ने गोल्ड तो पूनम ने जीता सिल्वर मेडल

बिलासपुर,17 जनवरी । बिहार के गया जिले में आयोजित 58 वीं अखिल भारतीय रेलवे क्रास कंट्री प्रतियोगिता में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा। महिला खिलाड़ी पूनम ने व्यक्तिगत श्रेणी में तीसरा स्थान हासिल कर कांस्य पदक पर कब्जा किया। वहीं बिलासपुर में ही टीसी के पद पर पदस्थ महिला खिलाड़ी मुन्नी देवी ने भारतीय रेलवे की टीम की ओर से प्रथम स्थान प्राप्त किया।

मंगलवार को आयोजित प्रतियोगिता में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की पुरुष व महिला खिलाड़ियों ने भाग ली। भारतीय रेलवे व अपने राज्य की टीम की ओर से खेलते हुए खिलाड़ियों ने बड़ी उपलब्धि हासिल किए। प्रतियोगिता में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए दो स्वर्ण, दो रजत और दो कांस्य पदक हासिल की।

प्रतियोगिता के 10 किमी दौड़ पुरुष वर्ग में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे मुख्यालय के अकाउंट कार्यालय में अकाउंट क्लर्क के पद पर पदस्थ खिलाड़ी हेमराज गुर्जर ने भारतीय रेलवे की टीम की ओर से खेलते हुए व्यक्तिगत श्रेणी में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसमें भारतीय रेलवे की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी वर्ग में बिलासपुर में टीसी के पद पर पदस्थ खिलाड़ी हरीश ने भारतीय रेलवे की टीम की ओर से दूसरा स्थान प्राप्त किया।

इसी प्रकार बिलासपुर में ही टीसी के पद पर पदस्थ एक अन्य खिलाड़ी रवि ने हरियाणा राज्य की ओर से खेलते हुए तीसरा स्थान हासिल किया। इसी महिला वर्ग में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे मुख्यालय के अकाउंट कार्यालय में अकाउंट क्लर्क के पद पर पदस्थ महिला खिलाड़ी पूनम ने महाराष्ट्र राज्य की टीम की ओर से खेलते हुए व्यक्तिगत श्रेणी में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

इसमें महाराष्ट्र राज्य की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार बिलासपुर में ही टीसी के पद पर पदस्थ महिला खिलाड़ी मुन्नी देवी ने भारतीय रेलवे के टीम की ओर से प्रथम स्थान प्राप्त किया। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन और उपलब्धि पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक व अधिकारियों प्रशंसा जाहिर की और आगे भी इसी तरह प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई।