बाइक सवार बदमाशों ने युवती की गर्दन पर चाकू रखकर मोबाइल और रुपये लूटे, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने युवती को लूट लिया। आरोपितों ने युवती को चांटे मारकर गिराया और गर्दन पर चाकू रख दिया। आरोपित मोबाइल और रुपये लेकर फरार हो गए। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, घटना दीपमाला चौराहा सांवेर रोड़ की है। नरवल कांकड़ निवासी 24 वर्षीय मनीषा आशाराम पाल फैक्टरी से काम कर घर जा रही थी। जैसे ही दीपमाला ढाबा के समीप पहुंची, बाइक सवार दो बदमाशों ने रोक लिया। बदमाशों ने गर्दन पर चाकू रखा और जोर से चांटा मारा।

गला पकड़ हत्या की धमकी दी

मनीषा नीचे गिर गई तो बदमाशों ने हत्या की धमकी दी और गला पकड़ लिया। मनीषा के बेसुध होने पर बदमाशों ने मोबाइल और पांच हजार रुपये निकाल लिए। घटना के तुरंत बाद युवती थाने पहुंची और एफआइआर दर्ज करवाई। मौके पर जमा भीड़ की मदद से दोनों बदमाशों विशाल बांडा और विकास को पकड़ लिया।

महिला से मंगलसूत्र लूटा

इंदौर। चंदन नगर थाना क्षेत्र में बदमाश ने महिला से मंगलसूत्र झपट लिया। महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, रामानंद नगर निवासी सुनीता गणेश भावसार बड़ी बहन संतोष के साथ सब्जी खरीदने गई थी। कंट्रोल रूम दुकान के समीप पहुंचते ही पैदल आया लड़का मंगलसूत्र झपटकर फरार हो गया।