Guntur Kaaram Worldwide Collection: महेश बाबू की बिगेस्ट ओपनर बनी ‘गुंटूर कारम’, पहले दिन इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ ने सिनेमाघरों में एंट्री ले ली है और आते ही इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया है। मकर संक्रांति के दौरान रिलीज हुई इस फिल्म में महेश बाबू ने गैंगस्टर का रोल प्ले किया है। डोमेस्टिक कलेक्शन में फिल्म ने सॉलिड ओपनिंग ली। अब बारी है ये देखने की कि वर्ल्डवाइड मूवी ने कितनी कमाई कर डाली है। 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में ‘गुंटूर कारम’ का जलवा

त्रिविक्रम श्रद्धा कृष्णा के डायरेक्शन में बनी ‘गुंटूर कारम’ ने इंडिया में 44.50 करोड़ की ओपनिंग ली है। भारत में पहले दिन ये मूवी 50 करोड़ बनाने से थोड़ी सी चूक गई। लेकिन फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन शानदार है। इसी तरह मूवी ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी धमाल मचा दिया है। मेकर्स ने ‘गुंटूर कारम’ का ऑफिशियल रिकॉर्ड शेयर किया है।

इतने करोड़ से ‘गुंटूर कारम’ ने ली ओपनिंग

सोशल मीडिया पर मेकर्स ने फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर किया है। महेश बाबू की मूवी ने 94 करोड़ से ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग ली है। इसी के साथ इस मूवी ने महेश बाबू की ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

‘गुंटूर कारम’ ने इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

सरीलेरू निक्केवारू

बजट- 85 करोड़

ओपनिंग कलेक्शन- 65.2 करोड़

सरकारू पारी पाटा

बजट- 125 करोड़

ओपनिंग कलेक्शन- 75.5 करोड़

महाऋषि

बजट- 90 करोड़

ओपनिंग कलेक्शन- 48.2 करोड़

भारत आने नेनू

बजट- 95 करोड़

ओपनिंग कलेक्शन – 53.8 करोड़

श्रीमुथुडू

बजट- 70 करोड़

ओपनिंग कलेक्शन- 32.8 करोड़

डुकूडू

बजट- 35 करोड़

ओपनिंग कलेक्शन- 12.5 करोड़

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर और जर्नलिस्ट की लव स्टोरी पर आधारित है। महेश बाबू ने गैंगस्टर का रोल प्ले किया है, जिसे उसे पत्रकार से प्यार हो जाता है, जो उसे एक्सपोज करने के लिए उस पर स्टिंग ऑपरेशन करती है। हालांकि, वो ये बात नहीं जानता। जब उसे लड़की की असलियत पता लगती है, फिल्म यहीं से टर्निंग प्वाइंट लेती है।