सड़क पर बेतरतीब ढंग से भारी वाहन खड़ी करने वालों पर नगर कोतवाल की गिरी गाज, जमकर सिखाया सबक, शहर में अब बिना खराबी के सड़क पर दिखी वाहन तो खैर नहीं

कोरबा,12 जनवरी । शहर के राताखार बायपास में अक्सर ट्रक, ट्रेलर, हाईवा के चालक बेतरतीब ढंग से सड़क पर वाहन खड़ी कर देते हैं जिसकी वजह से अक्सर जाम लगने से यातायात व्यवस्था बाधित होती रहती है। पुलिस द्वारा कई बार समझाइश देने के बाद भी वाहन चालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सड़कों पर बेतरतीब खड़े वाहनों से हो रही लोगों की परेशानी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने थानेदारों को साफ फरमान जारी कर दिया है कि ऐसे भारी वाहनों के चालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाया जाए।

इस कड़ी में गुरुवार को नगर कोतवाल अभिनवकांत सिंह के नेतृत्व में उनके मातहत अधिकारी अजय सिंह, टंकेश्वर यादव स्टाफ समेत राताखार बायपास मार्ग पर पहुंचे। जहां जश्न रिसार्ट से लेकर गेवराघाट ब्रिज तक दर्जन भर से अधिक भारी वाहन बेतरतीब ढंग से वाहनों को सड़क पर खड़े थे। चालक मौके से नदारत हो गए थे। ऐसे चालकों के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही कर तत्काल सड़क से वाहनों को हटाने की कार्यवाही की। शहर में पुलिस को एक्शन में देख लापरवाह वाहन चालकों में हड़कंप मच गया है। दूसरी ओर यातायात पुलिस की टीम भी ऐसे चालकों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है ताकि लोगों को सुगम यातायात व्यवस्था मिल सके और लोग आसानी से अपने गंतव्य की ओर आना-जाना कर सकें।