आरोपी ने छात्रा से ईंस्टाग्राम पर की दोस्ती, घूमाने के बहाने ले गया होटल, किया दुष्कर्म

भोपाल। शाहपुरा इलाके में एक कालेज छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, आरोपित ने छात्रा से इंटरनेट मीडिया के माध्यम ईंस्टाग्राम पर दोस्ती की और बाद में एक दिन घूमाने के बहाने होटल में ले गया। जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित ने उसके फोटो खींचकर उनको बहुप्रसारित करने की धमकी दी तो छात्रा ने पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपित पर दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में एफआइआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय युवती शाहपुरा इलाके में रहती है। वह एमपीनगर के कालेज से पढ़ाई कर रही है। इंटरनेट मीडिया के माध्यम इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती आरोपित राहुल अहिरवार से हो गई थी। दोनों के बीच आनलाइन बातचीत होने लगी। दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ गई तो गत नवंबर 2023 के महीने में उसने छात्रा को घूमने के लिए बुलाया। छात्रा जब मिलने के लिए आई तो राहुल उसे त्रिलंगा के इलाके के एक होटल में लेकर गया। यहां पर डरा-धमकाकर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसन छात्रा के अश्लील फोटो भी खींच लिए।

फोटो को इंटरनेट मीडिया के अलग – अलग माध्यमों पर बहुप्रसारित करने की धमकी देकर उसने छात्रा को चुप करा दिया। इसके बाद पिछले दिनों उसने जब फिर से मिलने का दबाव बनाने की कोशिश की तो छात्रा ने अपने भाइयों को पूरी बात बता दी। भाइयों ने राहुल से व उसके घर वालों से बात की तो राहुल ने कहा वह छात्रा से शादी कर लेगा। तीन दिन पहले उसने अचानक ही शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी। शाहपुरा पुलिस ने दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में एफआइआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।