RAIPUR : DSP-CSP ने सुरों से बांधा समां तो पुलिस बैंड ने दी म्‍यूजिक थेरेपी

रायपुर,07 जनवरी । सप्ताहभर की थकान मिटाने के लिए संगीत एक बेहतर माध्यम की तरह कार्य करता है, इसलिए हर वीकेंड शनिवार और रविवार को राजधानी के विभिन्न हिस्सों में संगीत संध्या का आयोजन किया जाता है, जहां संगीत प्रेमी बड़ी संख्या में पहुंचते हैं। इसी क्रम में शहीद स्मारक भवन में पुलिस बैंड ने पुराने गीतों को अपने बनाए संगीत के माध्यम से प्रस्तुत किया।

डीएसपी जावेद अंसारी ने गाया- मैं कहीं कवि न…, डीएसपी संजय देवस्थले ने कितने भी तू कर ले सितम… और सीएसपी सुरेश ध्रुव ने जीवन के दिन छोटे ही सही… गाकर अपनी गायकी का जादू बिखेरा। इसी तरह मायाराम सुरजन हाल में सदाबहार नगमों से सभागार देर रात तक गूंजता रहा। बड़ी संख्या में पहुंचे संगीत प्रेमी संगीत संध्या के अंतिम गाने की प्रस्तुति तक कुर्सी पर जमे रहे।

पुलिस टीम ने लाइव म्यूजिक बैंड से बांधा समां


शहीद स्मारक भवन का सभागार पुराने सदाबहार गीतों से गूंजता रहा। रायपुर पुलिस बैंड टीम ने गीत संगीत से ऐसी प्रस्तुति दी कि शहरवासी धुन में खो गए। सीएसपी सुरेश ध्रुव ने बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है..मेरा महबूब आया है…गीत गाकर श्रोताओं को प्रेम और विरह रस की अनुभूति करा कराई।

म्यूजिक बैंड के चांद मेरा दिल चांदनी हो तुम… पर बड़ी संख्या में उपस्थित श्रोता हवा में हाथ लहराते हुए झूमने लगे। दिल दे दिया हैं…, पापा कहते हैं…, आदमी को कहता है… जैसे गानों को लाइव बैंड के साथ सुनकर श्रोता मंत्रमुग्ध हो उठे। टीआइ धीरज मरकाम ने मेरी तम्मनाओं की तकदीर तुम…, शशि चौहान और अतुल मिश्रा ने दिल तो पागल है…गीतों की प्रस्तुति देकर जबरदस्त माहौल बनाया।