CG BREAKING :स्टेयरिंग फेल होने से BSF जवानो से भरा वाहन पलटा, 15 जवान घायल….

कांकेर,05 जनवरी । कांकेर और नारायणपुर के सीमावर्ती गांव कुम्हारी में बीएसएफ 162वीं वाहिनी का निजी वाहन पलटने से 15 जवान घायल हो गए हैं। जिसमें 4 जवान गंभीर रूप से घायल हैं। जिले के अंतागढ़ क्षेत्र में नक्सल मोर्चे में तैनात BSF जवानों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ। दोपहर 12 बजे रावाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कुम्हारी के पास वाहन का स्टेयरिंग फेल होने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

छुट्टी में जाने के लिए निकले थे जवान

बता दे की जिले के अंतिम छोर सरगीपाल, फुलपाड कैम्प में जवान तैनात थे। छुट्टी में सभी जवान बीएसएफ के निजी वाहन से अन्तागढ़ आ रहे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया। पूरे मामले को लेकर नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने बताया कि पूरा मामला जिला नारायणपुर और जिला कांकेर के सीमावर्ती थाना रावघाट और ताडोकी के बीच का मामला है जहां पर 162 बटालियन बीएसएफ के जवान वाहन में जा रहे थे।

दुर्घटनावश वाहन पलट गई। जिसमें 15 जवान को चोटआई थी उनको तुरंत जिला नारायणपुर के जिला अस्पताल में उचित इलाज के लिए लाया गया है। जवानों की हालत अभी सही है, प्राथमिक उपचार जारी है उनमें से चार से पांच जवान गंभीर घायल है। उनको बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है।