पत्नी का का शोषण किया, गुस्से में पति ने किया मकान मालिक पे हमला…

हैदराबाद,04 जनवरी I जवाहरनगर पुलिस थाना क्षेत्र के तहत मुथुस्वामीनगर में एक व्यक्ति ने अपने घर में अपनी पत्नी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में अपने घर के मालिक के बेटे पर आरी से हमला किया।

पुलिस ने बताया, मंगलवार की रात ओमकार विश्वकर्मा घर के मालिक के 22 वर्षीय बेटे तुलसीराम के पास गया और अचानक उस पर काटने वाली आरी से हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि तुलसीराम को गंभीर चोटें आईं और उनका इलाज उसी इलाके के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है।
ओमकार की पत्नी ने हाल ही में अपने पति से शिकायत की कि तुलसीराम उसकी अनुपस्थिति में उसे परेशान कर रहा है। तीन दिन पहले ओमकार ने तुलसीराम को उसके घर आने और उसकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार न करने की चेतावनी दी थी, लेकिन मंगलवार को जब उसकी पत्नी ने उसे बताया कि तुलसीराम अपने व्यवहार में सुधार नहीं कर रहा है और शारीरिक संबंध बनाने की जिद कर रहा है, तो ओमकार ने अपना आपा खो दिया और उस पर हमला कर दिया। पुलिस के।

पुलिस ने बताया कि दंपति उत्तर प्रदेश के मूल निवासी हैं और कुछ महीने पहले शहर आए थे और एक निजी कंपनी में काम कर रहे हैं। जवाहरनगर के थाना प्रभारी के.सीताराम ने कहा, ”ओमकार के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।”