Crime News :पांच वर्षीय मासूम की हत्या करके लाश को खंडहर में छि‍पाया

उमरिया। इंदवार के ग्राम मझौली में एक पांच वर्षीय मासूम की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मासूम का नाम प्रकाश सिंह गोंड़ उम्र 5 वर्ष पिता का नाम पंकज सिंह गोंड़ बताया गया है। पुलिस ने बताया कि मासूम का शव मंदिर के निकट स्थित एक खंडहर में पाया गया है। पुलिस को फिलहाल यह जानकारी मिली है कि यह मासूम एक जनवरी को घूमने के लिए गया था और इसके बाद वापस लौटकर नहीं आया। मासूम का शव मंदिर के निकट खंडहर में मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

शव पर घसीटने के निशान

पुलिस ने बताया कि मासूम के शव पर घसीटने के निशान हैं। मासूम की कमर सहित शरीर के कई हिस्सों में घाव पाए गए हैं। हालांकि अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि यह हत्या किसने की और क्यों की है। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए कई लोगों को थाने बुलाया है जिनसे जानकारी जुटाना की कोशिश की जा रही है। पुलिस कोई यह भी मालूम पड़ा है कि किन-किन लोगों ने इस मासूम को मंदिर की तरफ जाते हुए देखा था और बाद में यह किसके साथ खंडहर में भी देखा गया है।

हत्या का कोई कारण नहीं

फिलहाल पुलिस के सामने हत्या का कोई कारण भी नहीं आ रहा है। पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि मासूम के साथ किसी भी तरह का कोई आप्राकृतिक कृत्य किया गया है। हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है लेकिन पुलिस ने किसी भी तरह के अप्राकृतिक कृत्य से पूरी तरह से इनकार कर दिया है।

हत्या को लेकर कई तरह के सवाल

पुलिस के इस जवाब के बाद मासूम की हत्या को लेकर कई तरह के सवाल उत्पन्न होने लगे हैं। हालांकि सभी सवालों के जवाब तलाश में पुलिस जुट गई है। एसपी निवेदिता नायडू का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।