सीमा हैदर ने पति सचिन के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो खुद को पाकिस्तान का जीजा बता रहे

नई दिल्ली,03 जनवरी I पाकिस्तान से आकर सचिन के साथ भारत में रहने वाली सीमा हैदर अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किए जाते हैं। सीमा और सचिन की लव स्टोरी काफी मशहूर रही है। अब सीमा के पति सचिन ने अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुद को पाकिस्तान का जीजा बता रहे हैं। इस वीडियो में सीमा हैदर अपने पति का साथ देते भी बखूबी नजर आ रही हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सचिन कहते हैं, ‘पाकिस्तान का तो मैं दामाद लगता ही हूं और सभी पाकिस्तानियों का जीजा भी लगता हूं।’ इसपर सीमा कहती हैं. बिल्कुल’। इसके बाद सचिन कहते हैं, ‘तो उनको शर्म नहीं आती है कि वो अपने सगे जीजा को ऐसे उल्टा-सीधा बोलते हैं।’ इसपर सीमा हैदर कहती हैं, ‘अली रजा यह सिर्फ तुम्हारे लिए।’ इसपर सचिन एक बार फिर कहते हैं ‘हां, दोस्तो आप ही बताओ उनको शर्म नहीं आती है।’

दरअसल जब से सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान की सीमा लांघ कर भारत आई हैं तब से कई पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन को भला-बुरा कहते रहते हैं। पाकिस्तानी सचिन को उल्टी-सीधी बातें कहते हैं और उन्हें भद्दे कमेंट्स भी करते हैं। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानियों की इसी बात का जवाब सचिन ने इस वीडियो के जरिए दिया है।

हालांकि, सचिन और सीमा हैदर ने हंसते-मुस्कुराते अपनी बात रखी है। दोनों इस वीडियो में एक साथ-बैठे नजर आ रहे हैं और हंसते हुए अपनी बात रख रहे हैं। इनके इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं। कई लोग इसे अच्छा बता रहे हैं तो कई लोग इसपर अलग तरह की टिप्पणी भी कर रहे हैं।