Shaheer Sheikh दूसरी बार बनें पिता? वाइफ रुचिका कपूर ने शेयर की बेटी कुदरत की खास तस्वीर

Shaheer Sheikh-Ruchika Kapoor Baby Second Baby: टीवी के फेमस एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर ने साल 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) संग कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद इस कपल ने साल 2021 में बेटी अनाया का स्वागत किया। वहीं अब खबर है कि ये कपल दूसरी बार पेरेंट्स बना है। कहा जा रहा है कि रुचिका ने दूसरी बार भी बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, अभी तक इस कपल की तरह से कोई बयान सामने नहीं आया है।

शहीर और रुचिका दूसरी बार बने पेरेंट्स ?

शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर ने 31 दिसंबर 2023 को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसके बाद से उनकी दूसरी बार मां बनने की खबर तेजी से फैल रही है।  इस फोटो को शेयर करते हुए रुचिका ने कैप्शन में लिखा, “एक बहन होने की अगली सबसे अच्छी बात यह है कि वास्तव में कुछ भी नहीं है। कुछ भी तुलना नहीं की जा सकती है। राम-लक्ष्मण की जोड़ी। अनाया और कुदरत।”

फोटो में देख सकते हैं अनाया ने पिंक कलर की फ्रॉक में नजर आ रही हैं तो वहीं कुदरत ब्लू एंड रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को प्यार से गले लगा रही हैं। 

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहीर

एक्टर इन दिनों कृति सेनन के साथ फिल्म ‘दो पत्ती’ में अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। शशांक चतुर्वेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। हालांकि इससे पहले वह पौराशपुर वेब सीरीज में साइड रोल करते दिखाई दे चुके हैं। शशांक चतुर्वेदी की ‘दो पत्ती’ एक मिस्ट्री थ्रिलर मूवी होगी, जिसमें कृति सेनन, शाहीर शेख और काजोल एक साथ नजर आएंगे।