रायपुर में कवियों ने कांग्रेस नेताओं को कोसा, कका नाम और हंसने लगे दर्शक

रायपुर,27 दिसंबर। रायपुर के इंडोर स्टेडियम में कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मंच से कवि कुमार विश्वास ने भाजपा और कांग्रेस नेताओं पर दिलचस्प तंज कसे। वहीं डॉ सुरेंद्र दुबे मंच पर आते ही कहा- कका निपट गे भैया…भीड़ हंसने लगी दोनों हाथ उठाकर ठहाके लगाए। दुबे ने आगे कहा टाइगर अभी जिंदा हे। उन्होंने कुमार विश्वास को घेरते हुए कहा कि यहां कुमार विश्वास आ गए हैं उन्हें बोरा भरकर रुपए दिए गए हैं। वो राम-कृष्ण कथा करते हैं मैं कथा का सिर्फ प्रसाद ही बांट पाता हूं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सिक्खों के 10वें गुरु और खालसा पंथ के संस्थापक गुरु गोबिंद सिंह जी के प्रकाश पर्व पर 26 दिसंबर को ‘वीर बाल दिवस’ के रूप में मनाने का ऐलान किया था। इस मौके पर संस्कृति विभाग छत्तीसगढ़ शासन और “सामाजिक चेतना मंच” एवं शिवाशा फाउंडेशन ने मंगलवार को कवि सम्मेलन नवा सुरुज का आयोजन किया।

मंच पर आते ही कुमार विश्वास ने कहा- एक बार फिर से भगवा खेमे में खुशी की लहर है। छत्तीसगढ़ के लोगों तुमने तो कमाल ही कर दिया, सब एग्जिट पोल करते रहे तुमने तो कुछ और ही कर दिया। जुनेजा जी (पूर्व विधायक कुलदीप जुनेजा) हम भी आपके स्कूटर में घूमे। आपके स्कूटर में रिजर्व लग गया कोई बात नहीं आनंद आएगा आज।