Bilaspur News: नए साल के सेलिब्रेशन से पहले पुलिस ने होटल-ढाबो में दी दबिश, दो ढाबे में ग्राहकों को परोसी जा रही थी शराब, संचालकों पर हुई कार्रवाई

बिलासपुर,26 दिसम्बर । नए साल के सेलिब्रेशन और जिले में वीआइपी मूवमेंट को लेकर पुलिस ने होटल और ढाबों की जांच शुरू कर दी है। लाज में ठहरे लोगों के संबंध में जानकारी ली गई। साथ ही संदिग्ध लोगों को थाने लाकर पूछताछ की गई। इसके अलावा हाइवे में ढाबों की जांच की गई। जांच के दौरान हिर्री क्षेत्र के दो ढाबे में ग्राहकों को शराब परोसते संचालक मिले। पुलिस ने ढाबा संचालकों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की।

एएसपी ग्रामीण अर्चना झा ने बताया कि नए साल के मद्देनजर एसपी संतोष कुमार सिंह ने होटल और लाज की जांच के निर्देश दिए हैं। होटल और लाज में ठहरे लोगों की जानकारी जुटाकर मुसाफिरी दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में रविवार की रात शहर के साथ ही ग्रामीण थाना क्षेत्र में जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान जिले के 76 होटल, ढाबे और लाज में पुलिस की टीम पहुंची।

पुलिस ने होटल और लाज में ठहरे लोगों की जानकारी जुटाई। संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई। जांच अभियान के दौरान हिर्री क्षेत्र के ढाबे में लोग शराब पीते हुए मिले। पुलिस ने सभी होटल, ढाबा और लाज संचालकों को सख्त चेतावनी भी दी है। इस दौरान पुलिस ने ग्राहकों की जानकारी ली और कुछ संदेहियों से पूछताछ भी की।