नशे की हालत में पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, कपड़े उतारकर किया हंगामा, लोगो की लगी भीड़

बीना कस्बे के नजदीकी ग्राम हिरनछिपा में एक युवक नशे की हालत में पानी की टंकी पर चढ़ गया। टंकी पर चढ़ने के बाद उसने अपने कपड़े उतारे और हंगामा करने लगा। यह देखकर टंकी के आसपास लोगों की भीड़ लग गई। कुछ लोगों ने अपने मोबाइल पर इसका वीडियो बना लिया। इस दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई, लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंची। तकरीबन आधा घंटे बाद युवक खुद ही टंकी से नीचे उतर आया। यह देखकर लोगों ने राहत की सांस ली।

60 फीट ऊंची है टंकी

गौरतलब है कि नल-जल योजना के तहत गांव-गांव में पानी की टंकियां बनाई गई हैं। ऐसी ही एक पानी की टंकी ग्राम हिरनछिपा में पानी की सप्लाई के लिए बनाई गई थी। लगभग 60 फीट ऊंची पानी की टंकी पर सुबह साढ़े दस बजे के लगभग पप्पू कुशवाहा (42 वर्ष) नशे की हालत में चढ़ गया। टंकी पर चढ़ते हुए लोगों ने उसे देखा तो शुरूआत में रोकने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं रुका और सीढ़ियों से होता हुआ सीधे ऊपर पहुंच गया।

टंकी के ऊपर पहुंच जाने के बाद पप्पू कुशवाहा ने अपने कपड़े उतारे और लगभग आधे घंटे तक वहीं बना रहा। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण टंकी के नीचे एकत्रित हो गए। कुछ लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी। टंकी पर चढ़कर पप्पू नीचे की ओर देखता और यहां वहां घूमता रहा। लगभग आधे घंटे तक टंकी पर बने रहने के बाद वह कपड़े छोड़ नीचे उतर आया। इस दौरान मौके पर पुलिस नहीं पहुंच सकी थी।