लखन से रॉकी तक: सिद्धार्थ आनंद के ‘फाइटर’ टीम ने अनिल कपूर के जन्मदिन के मौके पर कॉल साइन में किया बदलाव

सिद्धार्थ आनंद टीज़र और दो चार्टबस्टर गाने, शेर खुल गए और इश्क जैसा कुछ के साथ फाइटर का जज़्बा दर्शकों के दिलों में घोलने में कामयाब रहे हैं। ये तो सिर्फ शुरुआत है, अब ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की तिकड़ी एक्शन का तड़का बढ़ाने के लिए तैयार है। ऐसे में जश्न के उत्साह में पूरी तरह से सराबोर टीम फाइटर ने अनिल कपूर के लाखन से रॉकी तक के सफर को याद करते हुए उनके जन्मदिन को खास तौर पर मनाया है।

अनिल कपूर के जन्म दिन के मौके पर टीम ने उसकी यात्रा को ‘फाइटर’ के जज्बे के साथ मनाया। लखन से लेकर रॉकी तक, उनकी यात्रा को याद करके पुरानी यादों में डूबा। अनिल कपूर अब ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जिन्हें उनके कॉल साइन ‘रॉकी’ से भी जाना जाता है। वो देश की सेवा में कमांडिंग ऑफिसर के रूप में, एयर ड्रैगन यूनिट से आते हैं। उनका ‘रॉकी’ बनने का सफर लीडरशिप का मज़बूती से भरा हुआ है, जो दर्शकों को एक ज़बरदस्त सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियोज के सहयोग में मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के साथ प्रस्तुत, ‘फाइटर’ सिनेमाई प्रतिभा को दर्शाती है। दहकने वाले एक्शन और देश-भक्ति के भावनाओं को मिला कर, ये फिल्म एक शानदार सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। तो अपने आप को एक महाकाव्य यात्रा के लिए तैयार करें, क्योंकि ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को सिनेमा घरो में उड़ान भरने वाली है, जो एक सिनेमाई जश्न का वादा करती है जो उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करती है