JCI रायपुर संस्कार का उत्कृष्टता सम्मान एवं शपथ ग्रहण समारोह

रायपुर,21 दिसम्बर I जेसीआई रायपुर संस्कार द्वारा आज दिनांक 19 दिसम्बर 2023 को वृंदावन हॉल सिविल लाइन रायपुर में शाम 7:00 बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया । कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन एवं संस्कृत के श्लोकों से उच्चारित करते हुए किया गया । इस समारोह में अध्यक्ष जेएफएम अंकित चौधरी ने वर्ष 2023 के सालभर सक्रिय रहकर जेसीआई के लिए कार्य करने वाले सदस्यों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया, साथ ही नए बने सदस्यों को जेसीआई जोन 9 के पूर्व मंडल अध्यक्ष जेसीआई सीनेटर अमिताभ दुबे ने शपथ दिलवाई , साथ ही 2024 के लिए कार्यकारिणी सदस्यों को जेसीआई अध्यक्ष 2024 अंकित चंद्राकर ने शपथ दिलवाई ।


नए सदस्यों को किट वितरित की गई, जिसमें जेसीआई के बारे में जानकारी का साहित्य उपलब्ध कराया गया । जेसीआई में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सर्वोच्च सम्मान कमल पत्र से जेसी HGF प्राची प्रेमानी को सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पधारे जेसीआई सीनेटर PPP JFR राजेश अग्रवाल ने कहा कि जेसीआई एक ऐसी संस्था है जहां व्यक्ति अपने व्यक्तित्व का भरपूर विकास कर सकता है ,यहां अवसर प्रदान किए जाते हैं कुछ कर दिखाने का ,उन्होंने युवाओं से जेसीआई संस्था से जुड़ने का आह्वान भी किया ।


कार्यक्रम के शपथ अधिकारी एवं पूर्व मंडल अध्यक्ष जेसीआई सीनेटर JFS अमिताभ दुबे ने कहा कि जेसीआई में रायपुर में काफी प्रगति की है इसका लाभ आमजन एवं सदस्यों को उठाना चाहिए । कार्यक्रम में 2023 के अध्यक्ष जेएफएम अंकित चौधरी के अलावा अध्यक्ष 2024 जेसी अंकित चंद्राकर, पास्ट प्रेसिडेंट जेसी विजय प्रेमानी, जेसी निलेश कुमार शाह, जेसी पवन खेमानी, जेसी पंकज जादवानी, इंचार्ज जेसी संदीप थॉरानी, जेसी अमित खरे, जेसी चित्रांश चोपड़ा, प्राची जैन, नीता खेमानी, मान्या गजवानी, प्रीति सेन, जेसी हरदीप सिंह होरा, जेसी तरुण प्रेमानी एवं रायपुर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे ।