बिलासपुर हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति ने किया नव निर्वाचित विधायकों का सम्मान

बिलासपुर,20 दिसम्बर  हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति के द्वारा नव निर्वाचित विधायक अटल श्रीवास्तव व सुशांत शुक्ला का शाल-श्रीफल देकर सम्मान किया। समिति ने मांग रखी कि विधानसभा में बिलासपुर से महानगर तक हवाई सेवा एवं सेना से जमीन वापसी का मामला को सदन में रखेंगे।

कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव ने कहा कि चाहे विश्वविद्यालय की स्थापना या रेलवे जोन संघर्ष की बात रही हो, बिलासपुर में अपनी मांग को लेकर लगातार संघर्ष किया है। मैं राज्य सरकार से मांग करता हूं कि चकरभाठा एयरपोर्ट के विकास में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। विधानसभा में भी बिलासा देवी एयरपोर्ट के पूर्ण विकास की मांग को लेकर सदन में अपनी बात रखेंगे।

उन्होंने कहा कि सत्ता किसी की भी हो लेकिन शहर विकास, मूलभूत सुविधाएं तथा आम आदमी की मांगों को पूरा करने के लिए सरकार को पहल करनी चाहिए। वे विधायक होने के नाते अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे। बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने कहा कि विधानसभा सत्र में उनका पहला प्रश्न बिलासपुर से महानगर तक हवाई सेवा एवं एयरपोर्ट विकास का ही होगा।

सुशांत ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने हवाई सेवा संघर्ष समिति की समस्याएं लिखी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में गुणवत्ता के आधार पर निर्माण कार्य करने के लिए निविदा जारी करें। उन्होंने पत्र में लिखा कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय के माध्यम से उड़ान चार एवं उसी को राज्य भर लागू किया जाए। फ्यूल के लिए सब्सिडी देने के लिए राज्य सरकार पहल करें ताकि हवाई किराया कम हो सके।