Tripti Dimri की लव लाइफ में हुई इस शख्स की एंट्री, डेटिंग को लेकर चर्चा में Animal एक्ट्रेस का नाम?

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ से रातों-रात लाइमलाइट बटोरने वालीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में जोया का किरदार अदा कर तृप्ति ने सनसनी मचा दी है। फैंस को एनिमल में अदाकारा की एक्टिंग काफी पसंद आई है। इस बीच प्रोफेशनल लाइफ के अलावा तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जो उनकी लव लाइफ से जुड़ी हुई है।

मौजूदा समय में तृप्ति डिमरी फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं। हाल ही में तृप्ति डिमरी ने सोशल मीडिया पर किसी शादी फंक्शन की तस्वीरों को शेयर किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी कई अनसीन फोटो को साझा किया।

इंस्टेंट्स बॉलीवुड के मुताबिक तृप्ति की इन फोटो में उनके साथ एक शख्स बार-बार नजर आया, जिसको लेकर अब उनकी डेटिंग के रूमर्ड तेज हो गए हैं। दरअसल तृप्ति डिमरी के साथ दिखने वाले इस व्यक्ति का नाम सैम मर्चेंट है, अदाकारा की तस्वीरों में इनकी मौजूदगी हर तीसरी तस्वीर में नजर आई है।

सैम वैसे तो एक मॉडल हुआ करते थे, लेकिन अब वह एक बिजनेसमैन के रूप में जाने जाते हैं। तृप्ति डिमरी और सैम की इन फोटो को लेकर अब डेटिंग की खबरों का बाजार काफी गर्म है और फैंस ये मान रहे हैं कि इनके बीच कुछ न कुछ चल रहा है। हालांकि इस मामले की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

अनुष्का शर्मा के भाई के साथ जुड़ा तृप्ति का नाम

ये पहला मौका नहीं हैं जब लव लाइफ को लेकर तृप्ति डिमरी इस तरह से चर्चा का विषय बनी हुई है। इससे पहले बी टाउन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई और फिल्म निर्माता कर्णेश शर्मा के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर तृप्ति लाइमलाइट का हिस्सा बनी रही हैं। हालांकि इन दोनों ने कभी-कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। ऐसे में अब सैम मर्चेंट को लेकर एक बार फिर से ‘एनिमल’ अदाकारा सुर्खियों में आ गई हैं।