Viral Video: Baba Indrajith के जज्बे को सलाम! बहता रहा खून, फिर भी नहीं मानी हार, मुंह पर टेप लगाकर बैटिंग करने उतरा बल्लेबाज

विजय हजारे ट्रॉफी 2023 (Vijay Hazare Trophy 2023) के पहले सेमीफाइनल मैच में हरियाणा ने तमिलनाडु को हराकर फाइनल का टिकट कटा लिया। हरियाणा टीम की तरफ से हिमांशु राणा के नाबाद शतक और अंशुल कंबोज की गेंदबाजी के दम पर टीम को ये जीत मिली। पांच बार की चैंपियन टीम तमिलनाडु को 63 रन से हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच में भले ही तमिलनाडु टीम को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन उनकी टीम की तरफ से बाबा इंद्रजीत (Baba Indrajith) ने मैच में जिस तरह बैटिंग की , उसको देखकर हर कोई उन्हें सलाम ठोक रहा है। बता दें कि मैच के दौरान बाबा इंद्रजीत का होंठ फट गया था और उनके मुंह से खून बह रहा था, लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और बैटिंग करते हुए शानदार अर्धशतक ठोका।

Baba Indrajith ने मुंह पर टेप लगाकर की बैटिंग, वायरल वीडियो देख फैंस ने ठोका सलाम

दरअसल, तमिलनाडु को विजय हजारे ट्रॉफी 2023 (Vijay Hazare Trophy 2023) के सेमीफाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम के बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत ने अपने परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया। सेमीफाइनल मैच में बाबा इंद्रजीत (Baba Indrajith) ने बुरी तरह से घायल होने के बावजूद टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए।

मैच में हरियाणा टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और पहले बैटिंग करते हुए हरियाणा ने 7 विकेट पर 293 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में तमिलनाडु टीम 47.1 ओवर में 230 रन बनाकर ढेर हो गई। मैच में भले ही तमिलनाडु को हार मिली हो, लेकिन बाबा इंद्रजीत मैदान के अंदर मुंह पर टेप बांधकर आए और बल्लेबाजी करने लगे।

उनके इस जज्बे को देख हर कोई उनकी तारीफ करने लगा। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि बाबा इंद्रजीत ने मैच में 71 गेंद का सामना करते हुए 64 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने कई शानदार शॉट भी लगाए।