Sara Khan Breakup: सारा की जिंदगी से हुई उनके ब्वॉयफ्रेंड की ‘विदाई’, बजने वाली थी दूसरी बार शादी की शहनाई

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सारा खान टीवी पर इस वक्त भले ही एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी मजेदार रील्स से फैंस को लगातार एंटरटेन करती रहती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में स्टार प्लस के शो कभी आए न बिदाई से की थी। सारा अली खान उस वक्त खूब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने नेशनल टीवी पर शादी की थी। हालांकि, उनका ये रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया था। कंगना रनोट के शो लॉक अप में नजर आईं सारा खान एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गयी हैं। टीवी एक्ट्रेस का तीन साल का रिश्ता टूट गया। सारा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने और शांतनु के ब्रेकअप की वजह भी फैंस को बताई।

सारा खान का तीन साल बाद शांतनु राजे संग हुआ ब्रेकअप

सारा खान शांतनु राजे के साथ कई फोटो और मजेदार रील्स अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रही हैं। फैंस भी उनकी वीडियो पर कभी प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये कपल साल 2023 में शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहा था। हालांकि, अब ‘बिदाई’ एक्ट्रेस ने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर ब्वॉयफ्रेंड शांतनु राजे से अलग होने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने लिखा, “आपसी सहमति और समझदारी से मैंने और मेरे पार्टनर ने अलग होने का और अपनी-अपनी जिंदगी जीने का निर्णय लिया है।

हम दोनों एक-दूसरे इज्जत करते हैं और आपसे गुजारिश करते हैं कि आप भी हमारी प्राइवेसी को समझे। आप सबकी समझ के लिए शुक्रिया”।

इस एक्टर से रचाई थी शादी

आपको बता दें कि साल 2010 में बिग बॉस सीजन 4 में सारा खान ने टीवी एक्टर और डीजे अली मर्चेंट के साथ सात-फेरे लिए थे। हालांकि, इन दोनों का रिश्ता कुछ ही महीनों तक चल पाया और साल 2011 में दोनों की राहें जुदा हो गयी।

इसके बाद साल 2022 में सारा खान और अली मर्चेंट का काफी सालों के बाद आमना-सामना हुआ, जहां दोनों के रिश्ते में खटास देखने को मिली। सारा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शांतनु राजे की बात करें तो वह पेशे से एक पायलट हैं।