OMG! दारु को पानी समझता है ये भारतीय खिलाड़ी, हर आधे घंटे में चाहिए दो घूट

टीम इंडिया इस समय साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। जहां टीम को 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान पहले ही कर दिया गया है।

लेकिन आज हम की टीम इंडिया का खिलाड़ी है जो अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है। हालांकि, यह खिलाड़ी संन्यास ले चुका है लेकिन अभी भी यह भारतीय खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान पर दिखाई देता है। हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं यह खिलाड़ी हमेशा दारू के नशे में रहता है।

पूर्व हेड कोच की कर रहे हैं जिक्र

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री हैं। जी हाँ आपने सही सुना है रवि शास्त्री को हमेशा नशे में देखा जाता है और वह दारू पीने के बहुत शौकीन भी हैं। ऐसा इस लिए है क्योंकि, रवि शास्त्री के सोशल मीडिया पर कई ऐसे फोटो और वीडियो हैं जिसमें वह नशे में दिख रहे हैं। हालांकि, हम इस बात की कोई भी पुस्टि नहीं करते हैं। रवि शास्त्री दारू पीने के शौक़ीन है और उन्हें पानी से ज्यादा दारू पसंद है।

पूर्व हेड भी रह चुकें हैं

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री टीम इंडिया के हेड कोच भी रह चुके हैं और उनकी कोचिंग में टीम इंडिया का प्रदर्शन भी शानदार रहा था। रवि शास्त्री ने हेड कोच का पद अनिल कुंबले के बाद संभाला था और उन्होंने साल 2021 में हेड कोच पद से इस्तीफा दिया था। रवि शास्त्री जब हेड कोच थे तब टीम इंडिया ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती थी। जबकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी जगह बनाने में सफल रही थी।

रवि शास्त्री का इंटरनेशनल करियर

बात करें अगर रवि शास्त्री के इंटरनेशनल करियर की तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए 1981 में डेब्यू किया था। शास्त्री टीम इंडिया के लिए 80 टेस्ट मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने 35.79 की औसत से 3830 रन बनाए हैं। रवि शास्त्री टेस्ट क्रिकेट में 1 दोहरा शतक, 11 शतक और 12 अर्धशतक लगा चुके हैं। जबकि टेस्ट में उन्होंने 151 विकेट भी झटके हैं। वहीं, शास्त्री ने भारत के लिए 150 वनडे मुकाबले खेलें हैं जिसमें 29.05 की औसत से 3108 रन बनाए हैं और इतने ही मुकाबलों में 129 विकेट झटके हैं।