Animal से चमकी Tripti Dimri की किस्मत, रातों-रात इंस्टाग्राम पर आई इतने मिलियन फॉलोअर्स की बाढ़

Tripti Dimri Instagram Followers: बॉलीवुड फिल्म ‘एनिमल’ के बारे में जितनी चर्चा की जाए उतनी कम है। कमाई के मामले में एनिमल ने एक सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन हर किसी को हैरान कर दिया है। इस मूवी में सुपरस्टार रणबीर कपूर और बॉबी देओल की एक्टिंग की काफी सराहना हो रही है। दूसरी तरफ इस फिल्म में एक इंटीमेट सीन देकर बी टाउन एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने सनसनी मचा दी है। ‘एनिमल’ की रिलीज के बाद तृप्ति के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में काफी तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है।

एक सप्ताह में इतने बढ़े तृप्ति डिमरी के फॉलोअर्स

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ऐसे में अब फिल्म की रिलीज को करीब 8 दिन का समय बीत चुका है। इतने दिनों के बाद सिनेमाघरों में इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बात करें तृप्ति डिमरी के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के बारे में तो इंस्टेट बॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक एनिमल की रिलीज से पहले एक्ट्रेस के इंस्टा फॉलोअर्स की संख्या करीब 711K थी।

लेकिन ‘एनिमल’ की रिलीज के बाद से इस संख्या में काफी भारी उछाल आया है। पिछले एक सप्ताह में तृप्ति डिमरी के करीब 2 मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़े हैं। मौजूदा समय में तृप्ति डिमरी की टोटल इंस्टा फॉलोअर्स की संख्या करीब 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं और ये नंबर्स हर पल तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।


बेशक ‘एनिमल’ में तृप्ति डिमरी का छोटा सा रोल है, लेकिन जिस तरीके की सक्सेस उनको मिल रही है, वो चर्चा की विषय बन गई है।

तृप्ति डिमरी की हुई आलोचना

‘एनिमल’ से कामयाबी का स्वाद चखने वालीं तृप्ति डिमरी की काफी आलोचना भी हो रही है। एनिमल में तृप्ति ने रणबीर कपूर के साथ एक जबरदस्त इंटीमेट सीन दिया है। इस वजह से एक्ट्रेस का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इस सीन को लेकर ट्रोल होने पर तृप्ति डिमरी ने कहा है- उनको नहीं लगता की इसमें उन्होंने कुछ गलत किया है। फिल्म में किरदार के हिसाब से उन्होंने बस अपना काम किया है।