Salaar First Show: इतने बजे से शुरू होगा ‘सालार’ का पहला शो, केरल में इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म ‘सालार’, बॉक्स ऑफिस पर डंकी से टक्कर लेने को तैयार है ‘सालार’

साउथ सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर अपना दमदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। उनकी कृति सेनन के साथ लास्ट रिलीज फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही गदर न मचाया हो, लेकिन ‘सालार’ से फैंस को ये पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म कमाई के मामले में काफी आगे तक जाएगी। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें प्रभास की एक्शन करते हुए छोटी सी झलक दिखाई गयी।

प्रशांत नील की एक्शन से भरपूर इस फिल्म की रिलीज का हिंदी फिल्म ऑडियंस को तो इंतजार है ही, लेकिन प्रभास के अलावा मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन की साउथ ऑडियंस भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने एक बड़ा निर्णय लिया है।

साउथ में इतने बजे से शुरू होगा ‘सालार’ का पहला शो

ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर इस फिल्म के हाइप को ध्यान में रखते हुए इसे पूरे केरल में 300 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। ‘सालार’ की एडवांस बुकिंग वहां पर शुरू हो चुकी है और इस रिपोर्ट के मुताबिक, केरल के पॉपुलर थिएटर कोट्टायम में फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए उनके लिए पहला शो 6 बजे ही स्टार्ट हो जाएगा। केरल में फिल्म का प्रमोशन काफी जोरदार चल रहा है, क्योंकि हर जगह फिल्म के होर्डिंग लग गए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के अलावा टीनू आनंद, श्रुति हासन सहित कई कलाकार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

‘डंकी’ के साथ सिनेमाघरों में टकराएगी ‘सालार’

दिसंबर की शुरुआत जहां ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ के टकराव से हुई, तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर साल 2023 का अंत ‘डंकी’ और ‘सालार’ की बड़ी भिड़ंत के साथ होगा। प्रभास की सालार और शाह रुख खान की ‘डंकी’ ये दोनों ही फिल्म 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हालांकि, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘डंकी’ और प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘सालार’ दोनों ही फिल्मों का जॉर्नर बिल्कुल अलग है। ऐसे में देखना ये है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराती है।