फिल्म गुइंया में सुपर स्टार अमलेश नागेश पहली बार करते दिखाई देंगे एक्शन

भिलाई,07 दिसम्बर  एन माही फिल्म प्रोडक्शन के बेनर तले एवं प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक मनीष मानिकपुरी के निर्देशन में बनी छत्तीसगढी फिल्म गुइंया शुक्रवार 8 दिसंबर को भिलाई दुर्ग के चन्द्रा टॉकीज व पीवीआर सूर्यामाल, मुक्ता ए-2 सिनेमा भिलाई तीन और दुर्ग के अप्सरा टॉकीज, के.के.सेरा सेरा सहित पूरे छत्तीसगढ में एक साथ प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म के निर्माता मोहित साहू ने हमारे सवंाददाता को बताया कि इस फिल्म के गाने बेहद ही कर्णप्रिय है, इसके गाने सीधे श्रोताओं के दिल में उतर रहा है जिसके कारण इसके सभी गाने मिलियनों में जा रहे है। गानों को लेकर लाखों छत्तीसगढ़ी संगीत प्रेमी वर्ग अपने स्टाइल में रील्स बनाने का जबरदस्त क्रेज है।

फिल्म को लेकर दर्शको में एक जबरदस्त कौतुहल का मौहाल बना हुआ है। गाने के माध्यम से एवं अमलेज्द्म नागेज्द्म के कारण यह फिल्म पहले से ही बेहद चर्चा में है और दज्द्र्मक अमलेज्द्म नागेज्द्म की फिल्म को बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब इंतजार की घडिया खत्म होने जा रही है और ज्द्मुक्रवार  8 दिसंबर से भिलाई दुर्ग सहित पूरे छग में एक साथ प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म के हिरो प्रसिद्ध यूटयूबर एवं फिल्म ले ज्द्मुरू होगे मया के कहानी में धमाल मचा चुके स्टार अमलेज्द्म नागेज्द्म जहां इस फिल्म के हिरो है वहीं छॉलीवुड की चुलबुली हिरोईन हेमा ज्द्मुक्ला इस फिल्म की हिरोईन है।

अमलेज्द्म नागेज्द्म पहली बार इस फिल्म में जहां एक्शन करते दिखाई देंगे वहीं रोमांष हेमा ज्द्मुक्ला के साथ रोमांज्द्म करते नजर आयेंगे। इसके अलावा इस फिल्म में छॉलीवुड के प्रसिद्ध खलनायक पुष्पेन्द्र सिंह, क्रांति दीक्षित के साथ ही डॉ. अजय सहाय,बॉलीवुड एक्टर पूरन किरी, दिव्या नागदेवे, संगीता निषाद, नीरज उईके जैसे उम्दा कलाकारों का इस फिल्म में जर्बदस्त अभिनय देखने को मिलेगा। इस फिल्म में कमेडी का तडका नितेज्द्म कमेडियन आर मास्टर लगायेंगें। प्रोडयूसर मोहित साहू ने बताया कि फिल्म में कैमरे में कमाल दिखाया है रजत सिंह राजपूत ने गीतकार नवल दास मानिकपुरी एवं ओमी स्टाइलो का है। कर्णप्रिय म्यूजिक दिया है नवल दास मानिक पूरी ने फिल्म को एडिट किया है गौरांग त्रिवेदी ने। रिकॉर्डिंग का भार नीरज वर्मा ने सम्हाला है। इसके डिस्ट्रीब्यूबर तरूण सोनी है।