KORBA जिले के कटघोरा-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में हुआ हादसा-हसदेव पुल घाट में पलटी कार

डायल 112 के जवान व चालक ने कार में फंसे नवदंपत्ति को निकाला बाहर


कोरबा, 06 दिसंबर । जिले के कटघोरा-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में हसदेव पुल घाट के समीप एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। नवदंपत्ति कार के भीतर फंस गए। सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। दंपत्ति को यात्री बस में कटघोरा रवाना किया गया।


घटना रात लगभग 9.40 बजे की बताई जा रही हैं। बताया जा रहा है कि अंबिकापुर में रहने वाला युवक अपनी पत्नी के साथ परिजनों से मिलने जा रहा था। वे कटघोरा-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 130 में हसदेव पुल घाट के पास पहुंचे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित हो गयी। अनियंत्रित कार सड़क किनारे खाई में पलट गई। नव दंपत्ति कार के भीतर ही फंस गए। जिसकी सूचना राहगीरों ने डायल 112 के कंट्रोल रूम में दी।


सूचना मिलते ही डायल 112 के बांगो कोबरा 01 में तैनात आरक्षक 679 शिव चौहान चालक नीरज पांडेय के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। टीम ने भारी मशक्कत के बाद कार में फंसे नव दंपत्ति को बाहर निकाला। घटना में नव दंपत्ति को मामूली चोटे आई थी। उन्हें यात्री बस से रात्रि विश्राम के लिए कटघोरा रवाना किया गया। मामले की सूचना मोरगा पुलिस को दी गई है। पुलिस कार को निकालने के बाद वैधानिक कार्रवाई करेगी।