India vs Australia in Raipur : CM भूपेश बघेल, कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को दिखाने ले जाएंगे T-20 मैच

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 1 दिसंबर को इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया का मैच होने जा रहा है। प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल अपने मंत्रियो और कांग्रेस के प्रत्याशियों के साथ क्रिकेट मैच देखने जाएंगे। शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आयोजित होने जा रहे मैच के लिए टिकट भी ले लिए गये हैं।

रायपुर में आयोजित भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में सीएम भूपेश बघेल के साथ डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, मंत्री रविन्द्र चौबे, मंत्री मो अकबर समेत सभी केबिनेट मंत्री स्टेडियम में मौजूद रहेंगे।

आपको बता दें कि, नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच T20 मुकाबला खेला जाना है। इसी वर्ष 10 जनवरी को यहां इंडिया-न्यूजीलैंड का पहला वन डे मैच आयोजित किया गया था जिसमें भारत ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली थी।

सीएम के साथ कई बड़ी हस्तियां देखेंगी मैच

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया T20 मैच को देखने के लिए सभी प्रत्याशियों को तो बुलाया ही गया है साथ में कई वरिष्ठ नेता भी इसे देखेने पहुचेंगे। सत्यनारायण शर्मा, राजेंद्र तिवारी जैसे कई नेता भी मैच देखने पहुचेंगे। इसके लिए सभी प्रत्याशियों और नेताओं को जानकारी दे दी गई है। राजनेताओं के अलावा अन्य क्षेत्रों के कई बड़े दिगज्जों के पहुंचने की उम्मीद भी जताई जा रही है।

प्रदेश के स्टेडियम में पहला टी20 इंटरनेशनल मैच

छत्तीगगढ में यह पहला टी20 इंटरनेशनल मैच होगा जो इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। इसके पहले इसी वर्ष 10 जनवरी में इंडिया-न्यूजीलैंड का पहला वन डे मैच आयोजित किया गया था जिसमें भारत ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली थी। हालांकि इस स्टेडियम में IPL और रोड सेफ्टी क्रिकेट लीग के कई मुकाबले अब तक खेले जा चुके हैं।