C.G. ACCIDENT : सड़क हादसे में 2 की मौत, सेमरिया में हाईवा ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, इलाज के दौरान दोनों ने तोड़ा दम

बलौदाबाजार जिले के ग्राम सेमरिया में सड़क हादसे में नई हाईवा ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। हादसा विधानसभा थाना क्षेत्र में हुआ है। पावनी निवासी बंटी और लक्ष्मण के रूप में दोनों की पहचान हुई है।

जानकारी के अनुसार, रायपुर-बलौदाबाजार मार्ग पर दो बाइक सवार युवक सोमवार सुबह 10 बजे रायपुर से पावनी (बलौदाबाजार) अपने गांव की ओर जा रहे थे। वहीं हाईवा बलौदाबाजार से रायपुर की ओर जा रही थी। तभी सॉन्ग साइड से आ रही हाईवा ने दोनों को रौंद दिया।

इसी बाइक में सवार थे दोनों युवक।

इसी बाइक में सवार थे दोनों युवक।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि करीब 8 नई हाऊवा कतार में शो रूम के लिए जा रही थी, उसी में एक हाईवा से बाइक सवार युवकों की भिडंत हो गई। इससे दोनों युवक बीच सड़क पर गिर गए। वहीं बाइक दूर तक घसीटते हुए सामने से आ रही एक कार से टकरा गई।

नई हाईवा ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी।

नई हाईवा ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी।

इस संबध में थाना प्रभारी दीपक पासवान का कहना है कि पुलिस को हादसे की जानकारी मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर तत्काल युवकों को अस्पताल भिजवाया गया। इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया है। मृतक बंटी और लक्ष्मण पावनी के रहने वाले थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।