ट्रांसपेरेंट ड्रेस में Sanjeeda Sheikh ने शेयर किया अपना फिगर, यूजर बोले- ‘आपको शर्म आनी चाहिए’

Sanjeeda Sheikh Photos: टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस की कातिल अदाओं के आगे इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज भी फेल हैं। पिछले कई सालों से संजीदा छोटे पर्दे से दूर हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। लगातार अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं। अब एक बार फिर संजीदा शेख ने अपनी अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटो के चलते एक्ट्रेस  ट्रोल्स के हत्थे चढ़ गई हैं।

संजीदा शेख का बोल्ड अवतार

 कयामत, क्या होगा निम्मो का जैसे टीवी शो में  नजर आ चुकीं संजीदा शेख  संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) की गिनती टीवी की बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती हैं। संजीदा का सोशल मीडिया उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरपूर है। इसी बीच उनकी नई तस्वीरें चर्चा में आई है।

इस तस्वीर में ट्रांसपेरेंट आउटफिट में नजर आ रही हैं।  साझा की फोटो में एक्ट्रेस रेड कलर की ब्रालेट के साथ ब्लैक ट्रांसपेरेंट डॉट्स टॉप  पहने हुए है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट भी कैरी की हुई है।  इन फोटोज में संजीदा ने अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है, लेकिन ट्रोल्स ने उन्हें एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कपड़े पहनना ही छोड़ दो- यूजर

संजीदा शेख की तस्वीर को जहां कुछ यूजर्स पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, अब तुम कपड़े पहनना ही छोड़ दो। दूसरे यूजर ने लिखा, ये हमेशा ऐसे आधे कपड़ों में ही क्यू तस्वीर पोस्ट करती है। एक यूजर ने संजीदा का उर्फी का पार्ट 2 बताया है। 

क्या हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस 

इस साल के शुरुआत में एक्ट्रेस का नाम एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ जोड़ा जा रहा था। दोनों की सफारी की एक फोटो सामने आई थी।

हालांकि, इन खबरों पर दोनों सेलेब्स ने कई रिएक्ट नहीं किया था। बता दें, हर्षवर्धन राणे से संजीदा की मुलाकात फिल्म ‘तैश’ के सेट पर हुई थी। कहा जाता है इसी सेट से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई।