पंजरी प्लांट चौंक में धारदार हथियार दिखाकर लोगों को डरा रहा आरोपी गिरफ्तार, चक्रधरनगर पुलिस ने की आर्म्स एक्ट की कार्यवाही……

रायगढ़,22 नवंबर । प्रभावशील आचार संहिता में पुलिस की सघन जांच एवं सूचनाओं पर त्वरित कार्रवाई जारी है । आज दिनांक 22 /11/2023 के दोपहर थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव अहेर को सूचना मिली कि पंजरी प्लांट में रहने वाला संजय सिंह राजपूत उर्फ बाबू ब्लेड मोहल्ले में उत्पात करते हुए चौंक पर आकर ख़ुख़रीनुमा धारदार चाकू लहराते लोगों को डरा धमका रहा है । सूचना पर थाना प्रभारी द्वारा तत्काल प्रधान आरक्षक संजय तिवारी के साथ पेट्रोलिंग पार्टी को मौके के लिए रवाना किया गया ।

पुलिस पार्टी द्वारा मौके पर सुरक्षा उपाए अपनाते हुए संजय सिंह राजपूत उर्फ बाबू ब्लेड को एक धारदार खुखरीनुमा धारदार चाकू के साथ काबू में लिया गया । आरोपी संजय सिंह राजपूत उर्फ बाबू ब्लेड पिता कुलेश्वर सिंह राजपूत उम्र 22 साल निवासी पंजरी प्लांट बुढी माई मंदिर के पीछे थाना चक्रधरनगर जिला रायगढ़ के कब्जे से पुलिस ने धारदार खुखरीनुमा धारदार चाकू की जप्ती की गई । आरोपी के कृत्य पर थाना चक्रधरनगर में धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । आर्म्स एक्ट कार्रवाई में प्रधान आरक्षक संजय तिवारी, सतीश पाठक, आरक्षक श्याम सिदार, चन्द्र कुमार बंजारे, अभय यादव की विशेष भूमिका रही है ।