कोरबा जिले के सिंचाई विभाग के ई ने नशे की हालत में किया हंगामा

0.पड़ोसी से की गाली गलौच, फिर धमकाया, मामला पहुंचा थाने तो हुई प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

कोरबा, 21 नवंबर । शहर के पॉश कालोनी में रहने वाले सिंचाई विभाग के कार्यपालन अभियंता को नशे की हालत में आए दिन हंगामा मचाना महंगा पड़ गया। नशे में चूर अफसर ने अपने पड़ोसी को भी नही बख्शा। उनकी गाली गलौच और धमकी से परेशान पड़ोसी थाना जा पहुंचा। शिकायत मिलने पर पुलिस ने अधिकारी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।यह पूरा वाक्या मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत पावर हाईटस अपार्टमेंट की है।

पावर हाईट्स के मून ब्लॉक के आवास क्रमांक 303 में धर्मेंद्र प्रसाद वर्मा निवास करते हैं। उनके बाजू में ही आवास क्रमांक 304 में सिंचाई विभाग के कार्यपालन अभियंता राजेश धवनकर परिवार सहित रहते हैं। श्री वर्मा ने मानिकपुर पुलिस से शिकायत की है, जिसके मुताबिक सिंचाई विभाग के ई श्री धवनकर शराब के नशे में आए दिन भद्दी भद्दी गालियां देते हैं। वे रविवार की दोपहर करीब एक बजे नशे की हालत में श्री वर्मा के घर जा पहुंचे। उन्हें गाली गलौच करना शुरू कर दिया। सुसायटी के पदाधिकारियों की समझाईश के बाद मामला शांत हो गया, लेकिन शाम करीब चार बजे श्री धवनकर ने पुनः गाली गलौच शुरू कर दी। वे बार बार हाथ में पेचकश लेकर दौड़ने लगे।

हद तो तब हो गई, जब रात 8 बजे अफसर श्री वर्मा को धमकाने लगे। वे 8-10 लड़कों को बुलाकर मरवाने और जातिगत झुठा मामला दर्ज करा फंसा देने की धमकी देने लगे। उनकी धमकी से भयभीत श्री वर्मा ने न सिर्फ मानिकपुर पुलिस से बल्कि पुलिस अधीक्षक से भी मामले की शिकायत कर दी। मामले को लेकर पुलिस चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि शिकायत मिलने पर सिंचाई विभाग में कार्यरत राजेश धवनकर के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।