World Cup हारे तो टूट गए विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने गले से लगा लिया

डेस्क. ICC मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार से हर भारतीय का दिल टूट गया। टीम का हर खिलाड़ी भी मायूस है। भारत की हार के बाद के लम्हों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो भावुक करने वाले हैं।

ऐसे ही एक लम्हे की तस्वीर सामने आई है, जिसमें टीम की हार से टूटे विराट कोहली को उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा गले लगाकर उन्हें सांत्वना देती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में विराट का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन नीले रंग की उनकी जर्सी को साफ़ देखा जा सकता है।

बॉलीवुड सेलेब्स ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला

भारतीय टीम भले ही वर्ल्डकप हार गई, लेकिन इसने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है। बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया है। मसलन, सोनाली बेंद्रे ने लिखा है, “एक मजबूत लड़ाई लड़ी। लेकिन यह हमारी रात नहीं थी।” सोनाली ने लाल रंग के दिल वाली इमोजी शेयर करते हुए लिखा है, “मेरे लिए आप चैम्पियंस हैं।”

कॉमेडियन वीर दास ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, “जीत में आपके साथ हैं, हार में आपके साथ हैं। शानदार क्रिकेट से भरपूर टूर्नामेंट के लिए शुक्रिया। टीम इंडिया आप पर गर्व है।”

क्रिकेटर के.एल राहुल के ससुर और अभिनेता सुनील शेट्टी ने ट्विटर पर ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी और टीम इंडिया की हौसला अफजाई की है। उन्होंने टीम इंडिया को वर्ल्ड क्लास टीम बताया है।

इसी तरह दिया मिर्जा ने भी पिछले कुछ सप्ताह में टीम इंडिया द्वारा दिए गए यादगार लम्हों के लिए उसका शुक्रिया अदा किया है। साथ ही छठी बार विश्व विजेता बनने पर टीम ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी है।