रायपुरियंस के साथ CM बघेल पर चढ़ा क्रिकेट फीवर, इंडोर स्‍टेडियम में देखेंगे वर्ल्डकप फाइनल

रायपुर । अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में खेले जाने वाले आइसीसी मेन्‍स क्रिकेट वर्ल्‍ड कप फाइनल मुकाबले को लेकर रायपुर के क्रिकेट फैंस के साथ मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल भी एक्‍साइटेड हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनाव की गहमा-गहमी खत्म होने के बाद भारत और आस्ट्रेलिया के बीच आज खेले जाने वाले विश्‍व कप फाइनल को लेकर खास तैयारी की है। सीएम बघेल इस मैच को बड़े स्‍क्रीन पर देखेंगे। इसे लेकर इंडोर स्‍टेडियम में बड़े स्‍क्रीन लगाए गए हैं।

इतना ही नहीं सीएम बघेल ने मैच देखने के लिए आम लोगों को भी आमंत्रित किया है। उन्‍होंने इसकी जानकारी एक्‍स हैंडल पर दी। इस दौरान उन्‍होंने टीम इंडिया को सपोर्ट भी किया। उन्‍होंने एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट कर लिखा- चक दे इंडिया, हम सब साथ बैठकर क्रिकेट विश्वकप 2023 के ऐतिहासिक पलों के साक्षी बनेंगे। आप सादर आमंत्रित हैं।

फाइनल मैच की तैयारी में जुटे शहर के क्रिकेट प्रशंसक


आइसीसी एक दिवसीय विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। हाई वोल्टेज मैच का क्रेज देश-विदेश में बना हुआ है। अहमदाबाद सहित आसपास के शहरों में होटल रूम की डिमांड बढ़ गई है। भारत की झोली में तीसरा एकदिवसीय विश्व कप की ट्राफी आ सके इसके लिए फैंस प्रार्थना कर रहे हैं।

मैच को लेकर शहर में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। बड़े होटलों और रेस्टोरेंट में बड़े पर्दें पर मैच दिखाया जाएगा। वहीं माल और पीवीआर में भी मैच का प्रसारण किया जाएगा। क्रिकेट प्रेमियों ने सेलिब्रेट करने के लिए टीशर्ट, पटाखे और ढोल नंगाड़े की बुकिंग कर ली है।