Sanjana Sanghi Video: Oops मोमेंट्स का शिकार हुईं संजना सांघी, एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा

Sanjana Sanghi Latest Video: अक्सर देखा जाता है कि कई बी टाउन एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट्स की वजह से आए दिन चर्चा का विषय बनती रहती हैं। जिसकी वजह एक्ट्रेसेज की ड्रेस या फिर कुछ ओर वजह बनती है। इस मामले में अब नया नाम बॉलीवुड की फेमस अदाकारा संजना सांघी का शामिल हो रहा है। संजना सांघी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा, जिसमें संजना की ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया है और वह ऊप्स मोमेंट को शिकार हो गई हैं।

संजना सांघी हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वालीं संजना सांघी किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। बतौर बाल कलाकार अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं संजना अब इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी है।

इस बीच संजना सांघी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसे बॉलीवुड सोसाइट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजना सांघी एक वनपीस ड्रेस पहनी हुईं और वह सीढ़ियों से नीचे उतरती हुईं दिखाई दे रही हैं। इस दौरान संजना की ये ड्रेस में हवा के साथ उड़ जाती है और एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ जाता है। इसकी वजह से उनको फैंस और पैपराजी के सामने काफी शर्मिंदा भी महसूस होना पड़ता है, जिसका अंदाजा संजना के एक्सप्रेशन से लगाया जा सकता है। आलम ये है कि संजना सांघी का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस फिल्म में नजर आएंगी संजना सांघी

‘दिल बेचारा’ से अपनी खास पहचान बनाने वालीं संजना सांघी आने वाले समय में फिल्म ‘कड़क सिंह’ में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में संजना के साथ हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी लीड रोल में मौजूद हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान संजना सांघी फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम, धक-धक और रॉकस्टार’ में नजर आ चुकी हैं।