IND vs AUS Final: कब और कहां होगा फाइनल मैच, कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग, इन 5 प्वाइंट्स में जानें महामुकाबले की सारी डिटेल्स

India vs Australia Final Match Details: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023 Final) का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाना है। यह मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। दोनों ही टीमें खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम चौथी बार वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंची है। इससे पहले 1983 और 2011 में टीम इंडिया ने खिताब जीता था, जबकि 2003 के फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार मिली थी। ऐसे में 20 साल पुरानी हार का बदला लेने के इरादे से रोहित की सेना मैदान पर उतरेगी। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कब, कहां, कितने बजे और कैसे फाइनल मैच को फैंस देख सकते हैं।

IND vs AUS Final: कब खेला जाएगा विश्व कप 2023 का फाइनल मैच?

विश्व कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 19 नवंबर (रविवार) को खेला जाएगा।

IND vs AUS Final: कहां खेला जाएगा विश्व कप 2023 का खिताबी मुकाबला?

विश्व कप 2023 का फाइनल मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

IND vs AUS Final: कितने बजे से शुरू होगा फाइनल मैच?

विश्व कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। यह मैच दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस प्रक्रिया होगी।

IND vs AUS Final: कैसे देख सकते है फाइनल मैच का लाइव प्रसारण?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल मैच का लाइव प्रसारण टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवक्स के साथ डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं।

IND vs AUS Final: फ्री में मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबले क लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर मोबाइल पर फ्री में देख सकते हैं। इसके साथ ही भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच से जुड़ी ताजा अपडेट्स और हर खबर को आप जागरण की बेवसाइट पर पढ़ सकते हैं।